सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज, कहा- पुलिस को उनका काम करने दें

सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज, कहा- पुलिस को उनका काम करने दें
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या केस (Suicide Case) में सीबीआई जांच (CBI Inquiry Petition Dismissed) की मांग सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने खारिज कर दी है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले (Suicide Case) में इन दिनों मुंबई पुलिस के साथ-साथ अब पटना पुलिस भी जांच कर रही है. वहीं परिवार, करीबी दोस्त, कई सेलेब्रिटीज से पूछताछ के बाद अभी तक कुछ सामने नहीं आया है. वहीं इन सब बातों को देखते हुए बीते काफी समय से सेलेब्रिटीज से लेकर फैंस तक कई लोग सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की मांग करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं अब इन सभी को निराश होना पड़ सकता है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने खारिज (CBI Inquiry Petition Dismissed) कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा पुलिस को उनका काम करने दीजिए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई फोकस नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट जाएं. अदालत ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि इसका इस बात से कोई लेना देना नहीं है कि कोई व्यक्ति अच्छा व्यक्ति था या बुरा व्यक्ति. ये क्षेत्राधिकार के बारे में भी है. अगर आपके पास दिखाने के लिए कुछ ठोस है तो आप बॉम्बे हाईकोर्ट जाएं.

चीफ जस्टिस एसए बोबडे की तीन सदस्यीय बेंच ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो अलका प्रिया द्वारा की गई अपील में दावा किया गया था कि सुशांत एक बेहद अच्छे इंसान थे, उन्होंने NASA के लिए कई बच्चों को स्पॉन्सर किया था.



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है. सुशांत के डॉक्टर से लेकर उनके दोस्तों, परिजनों और करीबी रिश्तेदारों के बाद कई सेलेब्रिटीज को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया. बीते दिनों फिल्म मेकर महेश भट्ट भी अपना बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading