सुशांत सिंह राजपूत मामले में ED ने मांगी रिया चक्रवर्ती पर दर्ज FIR की डीटेल, मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से होगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ED ने मांगी रिया चक्रवर्ती पर दर्ज FIR की डीटेल, मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से होगी जांच
रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: instagram/@rhea_chakraborty)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) में ED मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के एंगल से जांच करने जा रही है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जांच चल रही है. मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में कई लोगों से पूछताछ तक चुकी हैं, जिनमें सुशांत के परिवार वालों से लेकर उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी शामिल हैं. वहीं इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं इसके बाद पटना पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है. इन सबके बीच खबर आ रही है कि इस केस में अब ED भी जांच करने जा रही है. ED मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच जल्द शुरू करेगी.

ईडी के सूत्रों के मुताबिक, मामले से जुड़े तमाम दस्तावेजों का अध्ययन करवाया जा रहा है. ED अधिकारियों ने बिहार पुलिस से सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी FIR की डीटेल मांगी है. वहीं बताया जा रहा है कि पूरे डीटेल हासिल होने के बाद जल्द ED मामले में अपनी तफ्तीश शुरू कर सकती है.

ED ने बिहार पुलिस केस के बारे में कई और जानकारी भी मांगी है. जानकारी के मुताबिक ED ने बैंकों से रिया चक्रवर्ती के परिवार की दोनों कंपनियों के बैंक एकाउंट और सुशांत के बैंक एकाउंट की डिटेल भी मांगी है. बात करें रिया चक्रवर्ती के परिवार की कंपनियों की तो इनमें से एक कंपनी Vividrage rhealityx pvt की डायरेक्टर है रिया चक्रवर्ती हैं. दूसरी front india for world foundation का डायरेक्टर रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती है.



बता दें कि रिया चक्रवर्ती के पिता ने रिया पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया उनके बेटे का करियर बर्बाद करना चाहती थी. सुशांत की सुसाइड से कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती अपना पूरा सामान, सुशांत के क्रेडिट कार्ड और जरूरी कागजात लेकर घर से चली गई. सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया. पिता का आरोप है कि वो 8 जून को सुशांत के घर से काफी सारा सामान मसलन कैश, जेवरात, लैपटॉप, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और सुशांत के अहम दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई थी.
पिता का आरोप है कि रिया सुशांत को धमकी देकर गई थी कि वह जल्दी ही मीडिया में उसकी मेडिकल रिपोर्ट बताएगी, ताकि मीडिया सुशांत को पागल समझेगा और फिर उन्हें कोई काम नहीं देगा. इसी बात को लेकर सुशांत आत्महत्या से पहले काफी परेशान थे और उन्होंने अपनी बहन को भी बुलाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading