सुशांत स‍िंह राजपूत के मनोच‍िकित्‍सक से पुलिस की पूछताछ जारी, 4 अलग-अलग डॉक्‍टरों से करवा रहे थे इलाज

सुशांत स‍िंह राजपूत के मनोच‍िकित्‍सक से पुलिस की पूछताछ जारी, 4 अलग-अलग डॉक्‍टरों से करवा रहे थे इलाज
फोटो साभार- Viral Bhayani

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या के मामले में मुंबई पुलिस अब 4 अलग-अलग डॉक्टरों से पूछताछ करने की तैयारी कर ही है. दरअसल अलग-अलग समय पर सुशांत ने इन सभी डॉक्‍टरों से इलाज करवाया है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या के मामले में मुंबई पुलिस लगातार कई लोगों से पूछताछ कर रही है. अब ताजा जानाकरी के अनुसार सुशांत के मामले में पुल‍िस 4 अलग-अलग डॉक्टरों से पूछताछ करने की तैयारी कर ही है. दरअसल अलग-अलग समय पर सुशांत ने इन सभी डॉक्‍टरों से इलाज करवाया है. वहीं मुंबई के जाने माने मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से इस मामले में एक बार फिर पूछताछ की जाएगी. सुशांत डॉक्‍टर चावड़ा से ड‍िप्रेशन का इलाज करवा रहे थे.

पुल‍िस इस पूरे मामले में पहले भी मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा का बयान दर्ज कर चुकी है. गुरुवार को पुल‍िस ने डॉक्‍टरा चावड़ा का बयान दर्ज करना शुरू किया था लेकिन उनका बयान पूरा दर्ज नहीं हो पाया था. आज एक बार फिर डॉक्‍टर चावड़ा से इस मामले पर बातें की जा रही हैं. पुलिस डॉक्‍टर चावड़ा से उनकी बदली गई दवाओं की डोसेज, उनकी केस स्‍टडी, सुशांत की काउंस‍िलिंग से जुड़े कई अहम सवाल पूछने वाली है.

पुलिस इस मामले में सुशांत के कुक, उनकी बहन, उनके करीबी दोस्‍तों, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली तक, कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इस मामले पर लगातार ये पूछा जा रहा है कि आखिर वह कौन सी वजह है जो सुशांत को आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाना पड़ा. वहीं गुरुवार को सुशांत की मौत के एक महीने बाद एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने होम मिन‍िस्‍टर अमित शाह से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. र‍िया चक्रवर्ती ने खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड कहते हुए ये कहा है कि वह जानना चाहती हैं कि आखिर वह कौन से प्रेशर थे जिन्‍होंने सुशांत को ऐसा कदम उठाने पर मजबूर किया.



Photo- Viral Bhayani

र‍िया ने कुछ देर पहले क‍िए ट्वीट में लिखा, 'आदरणीय अमित शाह सर, मैं र‍िया चक्रवर्ती, सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड. उनकी अचानक हुई मौत को अब पूरा 1 महीना हो चुका है. मुझे सरकार में पूरा भरोसा है, फिर भी मैं न्‍याय की उम्‍मीद करते हुए अपने हाथ जोड़कर आपसे इस मामले में सीबीआई इनक्‍वायरी की मांग करती हूं.' अपने दूसरे ट्वीट में रिया ने ल‍िखा, 'मैं आपसे हाथ जोड़कर इस मामले में सीबीआई इनक्‍वायरी की मांग करती हूं. मैं स‍िर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर क‍िस दबाव में आकर सुशांत को ऐसा कदम उठाना पड़ा.'





बता दें कि सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली, हालांकि पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. सुशांत की इस आत्‍महत्‍या के पीछे की सारी वजहों को पुल‍िस अब भी खंगालने में लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज