होम /न्यूज /मनोरंजन /सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में दर्ज होगा महेश भट्ट का बयान, करण जौहर के मैनेजर को किया गया कॉल

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में दर्ज होगा महेश भट्ट का बयान, करण जौहर के मैनेजर को किया गया कॉल

महेश भट्ट, करण जौहर

महेश भट्ट, करण जौहर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले (Suicide Case) में महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख (Ma ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में पुलिस की जांच जारी है. इस बीच कभी सोशल मीडिया के माध्यम से तो कभी सेलिब्रिटी के बयानों के जरिए कई तरह की बातें सामने आ चुकी हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते दिनों अपने बयान में करण जौहर (Karan Johar), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) जैसे कई सेलेब्स पर सवाल उठाया था. उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से सोशल मीडिया के जरिए भी अपील की थी कि कई सेलिब्रिटीज से पूछताछ की जाए. वहीं अब महाराष्ट के होम मिनिस्टर (Maharashtra Home Minister) अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने बताया है कि इस मामले में अब तक का क्या अपडेट है.

    होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने महेश भट्ट और कंगना रनौत के बयान के लिए समन से लेकर करण जौहर के मैनेजर को की गई कॉल के बारे में भी जानकारी दी है. उन्होंने ये साफ कर दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.



    न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी की मानें तो महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने बताया कि 'अभी तक 37 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है, एक-दो दिन में महेश भट्ट भी अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेंगे. कंगना रनौत का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए उन्हें समन भेज दिया गया है. करण जौहर के मैनेजर को भी कॉल किया गया है. अगर जरूरत पड़ी तो जौहर को भी कॉल किया जाएगा'.

    मुंबई पुलिस ने हाल ही में राइटर, एक्टर और डायरेक्टर रूमी जाफरी को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. सूत्रों के मुताबिक, रूमी जाफरी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे था, जहां उन्होंने अपने बयान दर्ज किए. इस दौरान पुलिस ने उनसे सुशांत के डिप्रेशन, रिया के साथ उनके रिलेशनशिप और वो जो सुशांत के साथ फिल्म बनाने वाले थे उसके बार में सवाल किए थे.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Karan johar, Mahesh bhatt, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें