सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस ने दर्ज किया आदित्य चोपड़ा का बयान

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस ने दर्ज किया आदित्य चोपड़ा का बयान
सुशांत सिंह राजपूत, आदित्य चोपड़ा (Photo Credit- Social Media)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की छानबीन जारी है. इस बीच जाने-माने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) का बयान भी दर्ज किया गया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद जहां एक तरफ नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त विवाद देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस की छानबीन में जुटी हुई है. अब तक सुशांत के करीबियों के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज से भी पूछताछ की जा चुकी हैं. वहीं हाल ही में सामने आया है कि मुंबई पुलिस ने जाने-माने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. आदित्य ने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दे दिया है.

आज सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज हुआ है. आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउसेज़ में से एक यश राज फिल्म्स के चेयरमैन हैं. उनका बयान बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज किया. बता दें कि सुशांत सिंह ने यशराज प्रोडक्शन के साथ काम किया है. सुशांत सिंह राजपूत ने यश राज फिल्म्स के साथ 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्योमकेश बख्शी' जैसी फिल्में की थीं. इससे पहले यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा का बयान भी इस केस में दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा से मुंबई पुलिस ने करीब 3 घंटों तक पूछताछ की है. वो आज 9 से 12 बजे तक वरसोवा पुलिस स्टेशन में थे. वो करीब 12 बजे आदित्य पुलिस स्टेशन से निकले. वहीं अभी तक इस पूछताछ से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.



बता दें कि अभी तक पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. जिनमें आदित्य चोपड़ा, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के अलावा रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली जैसे सेलेब्स शामिल हैं. वहीं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ-साथ पुलिस इस मामले में सुशांत के कुक, उनकी बहन, उनके करीबी दोस्‍तों, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली तक, कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है.
ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोले अनिल देशमुख- 'CBI जांच की अब जरूरत नहीं है'
सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. सुशांत की इस आत्‍महत्‍या के पीछे की सारी वजहों को पुल‍िस अब भी खंगालने में लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज