सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में महेश भट्ट से हुई पूछताछ, ढाई घंटे तक पुलिस ने किए कई सवाल

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में महेश भट्ट से हुई पूछताछ, ढाई घंटे तक पुलिस ने किए कई सवाल
सुशांत सिंह राजपूत केस में महेश भट्ट से हुई पूछताछ (Photo Credit Viral Bhayani)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले (Suicide Case) में पुलिस (Police) ने महेश भट्ट (Mahesh Bahtt) से पूछताछ की है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले (Suicide) में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) हर पहलू की जांच में जुटी हुई है. इसे लेकर अभी तक परिवार, डॉक्टर, करीबी दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स समेत कई लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है. वहीं अब पुलिस ने इस मामले में फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bahtt) से भी पूछताछ की है. पुलिस ने करीब ढाई घंटों तक उनसे पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया. जानकारी के मुताबिक, महेश भट्ट सुबह 11.30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और दोपहर दो बजे उन्हें बाहर निकलते देखा गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान उनसे सुशांत सिंह राजपूत के बॉलीवुड करियर को लेकर कई सवाल किए गए.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने महेश भट्ट को समन किया था, जिसके बाद वो आज अपना बयान दर्ज करना पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक, डीसीपी ने खुद महेश भट्ट से पूछताछ की. इसके बाद महेश भट्ट को सांताक्रुज पुलिस स्टेशन से निकलते हुए स्पॉट भी किया गया.





बता दें कि इससे पहले रविवार को ही महाराष्ट के होम मिनिस्टर महाराष्ट के होम मिनिस्टर ने जानकारी दी थी कि महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. उन्होंने बताया था कि 'अभी तक 37 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है. एक-दो दिन में महेश भट्ट भी अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेंगे. कंगना रनौत का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए उन्हें समन भेज दिया गया है. करण जौहर के मैनेजर को भी कॉल किया गया है. अगर जरूरत पड़ी तो जौहर को भी कॉल किया जाएगा'.
मुंबई पुलिस ने कुछ समय पहले राइटर, एक्टर और डायरेक्टर रूमी जाफरी को भी पूछताछ के लिए बुलाया था. सूत्रों के मुताबिक, रूमी जाफरी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे था, जहां उन्होंने अपने बयान दर्ज किए. इस दौरान पुलिस ने उनसे सुशांत के डिप्रेशन, रिया के साथ उनके रिलेशनशिप और वो जो सुशांत के साथ फिल्म बनाने वाले थे उसके बार में सवाल किए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading