Home /News /entertainment /

सुशांत सिंह राजपूत के सोशल एकाउंट पर है इस बात का शक, पुलिस ने ट्विटर से मांगी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत के सोशल एकाउंट पर है इस बात का शक, पुलिस ने ट्विटर से मांगी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में पुलिस (Police) की पूछताछ जारी है, अब बताया जा रहा है कि उनके सोशल एकाउंट की भी पड़ताल की जाएगी.

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) की खबर के बाद से ही इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है. जहां एक तरफ सुशांत के फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर किस वजह से उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, दूसरी तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर नेपोटिज्म को लेकर अलग ही बहस छिड़ गई है. इन सबके बीच सुशांत की आत्महत्या के केस पर पुलिस (Police) छानबीन में जुटी हुई है. बीते काफी दिनों से सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ का दौर जारी है. वहीं हाल ही में खबर आई है कि अब पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के सोशल एकाउंट को लेकर कुछ शक हुआ है. इस शक से जुड़ी पड़ताल के लिए पुलिस ने ट्विटर (Twitter) से जानकारी मांगी है.

    सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस की पूछताछ जारी है और ऐसे में आए दिन कोई न कोई नई जानकारी सामना आ रही है. पुलिस ने 20 जून तक 23 लोगों से पूछताछ कर ली है. अब पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर अकाउंट को खंगालने को तैयारी कर रही है. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो पुलिस को शक है कि सुशांत के ट्विटर एकाउंट से कुछ ट्वीट मिसिंग हैं, जिसे लेकर पुलिस पड़ताल करेगी. रिपोर्ट की मानें तो मुंबई पुलिस ने ट्विटर को लेटर भेजकर उनसे सुशांत सिंह राजपूत के पिछले 6 महीने का रिकॉर्ड मांगी है.

    हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है. ऐसे में न्यूज 18 की ओर से इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती. बता दें कि सुशांत के निधन के बाद उनके कई सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो चुके हैं. जिनमें सबसे ज्यादा चर्चा में उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट रहा. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां की फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा था.

    ये भी पढ़ें- 16 साल की उम्र में एक्ट्रेस रिया सेन के साथ हुआ था कुछ ऐसा, अब सुनाया दर्द

    बात करें पुलिस छानबीन की तो सुशांत के डॉक्टर्स से लेकर उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कई करीबी लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. बीते काफी कुछ दिनों तक सुशांत के खास दोस्त और रूममेट संदीप सिंह से पूछताछ का सिलसिला चला था.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sushant singh Rajput, Sushant Singh Rajput Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर