Home /News /entertainment /

Sushant Singh Rajput Suicide Case: पुलिस ने दर्ज किया यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर का बयान

Sushant Singh Rajput Suicide Case: पुलिस ने दर्ज किया यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर का बयान

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

Sushant Singh Rajput Suicide Case की पुलिस बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. पुलिस यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा (Shanu Sharma) का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर चुकी है.

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से भेदभाव से लेकर भाई-भतीजावाद, बाहरी और फिल्म इंडस्ट्री का, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं. पुलिस सभी एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने तो ट्वीट करके आरोप लगाया था कि छिछोरे के बाद से सुशांत सिंह राजपूत से 6 या 7 फिल्में छीन ली गईं.

    यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर का स्टेटमेंट रिकॉर्ड
    पुलिस इस मामले में सुशांत के करीबियों से एक-एक कर पूछताछ कर रही है. सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी पूछताछ की जा चुकी है. सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती के भाई शोभिक से भी पुलिस ने पूछताछ की है. पुलिस यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा (Shanu Sharma) का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर चुकी है.

    शेखर कपूर ने किया था फिल्म पानी का जिक्र
    निर्देशक शेखर कपूर के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म पानी बनने वाली थी. इस फिल्म के लीड एक्टर वही थे. कुछ समय बाद क्रिएटिव टीम के साथ मनमुटाव और फिल्म के कंटेंट को लेकर इश्यू हो गया, तो इस फिल्म पर बात आगे नहीं बढ़ सकी. सुशांत के अपार्टमेंट से जब्त उनकी डायरी में फिल्म पानी के डायरेक्टर के साथ-साथ और भी डिटेल्स पाई गई हैं.

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस बारीकी और गहनता से जांच कर रही है. DCP अभिषेक त्रिमुखे इस मामले की इनवेस्टिगेशन कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब तक कुल 27 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. एक्टर की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है.

    सिनेमाहाल में रिलीज हुई सुशांत की आखिरी फिल्म थी 'छिछोरे'
    14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. सुशांत को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' में देखा गया था. फिल्म की स्टोरी यह थी कि ‘सूसाइड थॉट्स को कैसे टेकल किया जाए’. फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला साथ ही दर्शकों ने फिल्म की बहुत सराहना भी की थी.

    Tags: Rhea chakraborty, Sushant singh Rajput, Sushant Singh Rajput Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर