Home /News /entertainment /

सुशांत सिंह राजपूत केस में रूपा गांगुली को हुआ इस बात पर शक, CBI जांच की मांग उठाई

सुशांत सिंह राजपूत केस में रूपा गांगुली को हुआ इस बात पर शक, CBI जांच की मांग उठाई

सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोलीं रूपा गांगुली (Photo Grab-Roopa Ganguly/Twitter)

सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोलीं रूपा गांगुली (Photo Grab-Roopa Ganguly/Twitter)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या केस में रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने सवाल उठाते हुए कई पोस्ट किए हैं.

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की खबर ने फैंस और परिवार से लेकर पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. कई लोग तो अभी तक इस बात का जवाब मांग तलाश कर रहे हैं कि सुशांत ने आखिर अपनी बहुमूल्य जिंदगी खत्म करने का कदम आखिर क्यों उठाया. जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस की जांच जारी है, वहीं दूसरी तरफ बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में द्रौपदी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस और अब राजनीति में मुकाम हासिल कर चुकीं रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) ने इस मामले पर कई तरह के सवाल उठाए हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए उन्होंने सुशांत के केस में सीबीआई जांच की भी मांग की है.

    रूपा ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट शेयर किए हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने आत्महत्या वाले एंगल को गलत बताया है. वो वीडियो में कहती हैं कि 'क्या जुड़ रहा, क्या डिलीट हो रहा किसी को नहीं पता. ये कैसे हो सकता है, कोई उसका अकाउंट ऑपरेट कर रहा है. पुलिस या कोई और? उसका इंस्टाग्राम अकाउंट ऑपरेट हो रहा है, कैसे? मुझे पहले सुनने को मिला था, यकीन नहीं हो रहा था. मैंने स्क्रीनशॉट्स जुगाड़े और मैंने खुद भी लिया. सीबीआई जांच कितने देर तक आएगी? जब सारे सबूत खत्म हो जाएंगे उसके बाद?'



    इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'अगर ये सच है तो मैं मानती हूं कि ये बहुत परेशान कर देने वाला है क्योंकि ये सबूतों के साथ छेड़छाड़ है. हम इस केस में पारदर्शिता का कब तक इंतजार करेंगे? सीबीआई कब बीच में आएगी'. अपने इस पोस्ट के जरिए रूपा गांगुली ने सीधे तौर पर ट्विटर एक्टिविटी पर शक जताते हुए इस मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाई है. इस वीडियो के साथ उन्होंने #cbiforsushant हैशटैग का भी  इस्तेमाल किया है.



    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में फिलहाल पुलिस जांच जारी है. इस केस के लिए पुलिस की तीन स्पेशल टीम्स बनाई गई हैं. अब तक सुशांत के घरवालों, रिश्तेदारों, डॉक्टर, करीबी दोस्त जैसे लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. कई लोगों से तो पुलिस ने 9-10 घंटों तक पूछताछ की थी, हालांकि अभी इस मामले में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Roopa Ganguly, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर