सुशांत सिंह राजपूत केस में सलमान खान से पूछताछ नहीं करेगी पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत केस में सलमान खान से पूछताछ नहीं करेगी पुलिस
पहले कहा जा रहा था कि इस केस में सलमान से पूछताछ हो सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी कई तरह की अफवाहें और साजिश के किस्से सोशल मीडिया पर पहले दिन से ही चल रहे.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में बांद्रा पुलिस इस केस को सुलझाने के लिए लोगों के बयान ले रही है. पुलिस ने अब तक इस मामले में 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. इन 35 लोगों में सुशांत के परिजनों के अलावा उनके दोस्त, निर्देशक संजय लीला भंसाली, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, दिल बेचारा में उनकी को स्टार संजना सांघी और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा सहित कई अन्य लोग शामिल हैं. इस मामले में पुलिस ने पिछले हफ्ते रेशमा शेट्टी से भी पूछताछ की थी. रेशमा सलमान खान की भी एक्‍स मैनेजर रह चुकी हैं. इस पूछताछ के बाद ये कहा गया कि पुलिस इस मामले में अब सलमान खान (Salman Khan) को भी तलब किया जा सकता है. हालांकि, खबर है कि इस मामले में पुलिस सलमान से कोई पूछताछ नहीं करेगी.

न्यूज 18 की एक खबर के मुताबिक, डीसीपी ने सलमान खान (Salman Khan) से पूछताछ पर चल रही खबरों को खंडन किया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ये आरोप लगाए जाने लगे कि सुशांत सिंह राजपूत एक प्रतिभाशाली एक्टर थे. लेकिन इंडस्ट्री के ही लोगों ने उन्हें इस कदर निराश किया कि वो डिप्रेशन का शिकार हुए और बाद में उन्होंने बेहद चौंकाने वाला कदम उठाया.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान खान से जुड़ी कई तरह की अफवाहें और साजिश के किस्से सोशल मीडिया पर पहले दिन से ही चल रहे हैं. इन अफवाहों में से एक किस्सा सूरज पंचोली और सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन का भी था.



बिहार के मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा समेत कई नामी हस्तियों के खिलाफ मामला दायर किया गया. इन हस्तियों पर फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और पक्षपात को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया गया था. मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार ने स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा द्वारा दायर याचिका को ये कहते हुए खारिज कर दिया था कि मामला अदालत के अधिकार क्षेत्र के बाहर है.
ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे बीत गए 30 दिन, बहन श्वेता याद कर फिर हो गई इमोशनल

आपको बता दें कि एक महीने पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाया गया था. उन्होंने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की आखिरी फिल्म इसी महीने 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading