सुशांत सुसाइड केस: परिवार के वकील का दावा, मुंबई पुलिस में कोई रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा

सुशांत सुसाइड केस: परिवार के वकील का दावा, मुंबई पुलिस में कोई रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- rhea_chakraborty/Sushantsinghrajput/Instagram)

वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अभी तक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रही थीं लेकिन अब उन्होंने पटना में दर्ज मामले की जांच पर रोक लगाने का अनुरोध सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से किया है.

  • Share this:
मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के वकील विकास सिंह ने बुधवार को कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर के स्थानांतरण के लिए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में याचिका दायर करने से संकेत मिलता है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में कोई उनकी मदद कर रहा है.

विकास सिंह ने कहा कि रिया अभी तक सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही थीं लेकिन अब उन्होंने पटना में दर्ज मामले की जांच पर रोक लगाने का अनुरोध सुप्रीम कोर्ट से किया है. सिंह ने कहा, ''अगर उन्होंने शीर्ष अदालत में याचिका दायर की है तो उन्हें सीबीआई जांच के लिये याचिका दायर करनी चाहिए थी. यह प्राथमिकी पटना में दर्ज हुई है और अब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर जांच पर रोक लगाने और इस मामले को मुंबई ट्रांसफर करने का अनुरोध किया है. इससे ज्यादा क्या सबूत चाहिए कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है.''

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि उन्होंने यह याचिका दायर की है और पटना में दर्ज मामला मुंबई स्थानांतरित करने का अनुरोध किया है जहां पहले से ही सुशांत राजपूत की मौत के मामले की जांच चल रही है.  रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि शीर्ष अदालत में लंबित उनके मामले का निबटारा होने तक सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में बिहार पुलिस की जांच पर रोक लगायी जाये।



बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी जिसमें इन लोगों पर एक्टर को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है.
14 जून को मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच पहले से जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading