SSR केस: कॉन्ट्रैक्ट खत्म तो सुशांत की कंपनी के अकाउंट से क्यों किया गया 2.5 लाख का पेमेंट

SSR केस: कॉन्ट्रैक्ट खत्म तो सुशांत की कंपनी के अकाउंट से क्यों किया गया 2.5 लाख का पेमेंट
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जिस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था, उसे सुशांत की कंपनी के अकाउंट से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ढाई लाख रुपए का पेमेंट किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 11:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के. के. सिंह (74) ने जब से पटना में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था. उसी दिन से सुशांत केस में दिन प्रतिदिन मीडिया में नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं. मुंबई पुलिस से अधिक खुलासे तो मीडिया में रोज छप रहे हैं. के. के. सिंह ने 28 जुलाई को पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी. नया खुलासा यह है कि सुशांत ने जिस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था, उसे सुशांत की कंपनी के अकाउंट से ढाई लाख रुपए का पेमेंट किया गया है.

यह सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की ज्वाइंट कम्पनी थी, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत इसके अकेले निवेशक थे. इस कंपनी में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई भी उन कम्पनियों के बोर्ड डायरेक्टर में हैं. उस कम्पनी से क्वान टैलेंट एजेन्सी (Kwan Talent Agency) को ढाई लाख रुपए दिए गए है.

रिया का काम संभालती थी यह कंपनी
आपको बता दें कि यह वही एजेंसी है जो पहले सुशांत का भी काम देखती थी. सुशांत ने हाई परसेंटेज नहीं देने के कारण इस कम्पनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट तोड़ लिया था, जबकि यह कम्पनी रिया का काम संभालती थी. सुशांत की कंपनी के अकाउंट से इस टैलेंट एजेंसी को ढाई लाख की रकम दी गई है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या रिया अपने पर्सनल काम के लिए भी सुशांत की कंपनी के अकाउंट से पेमेंट कर रहीं थीं.
आम तौर पर यह टैलेंट एजेंसी सेलेब्रिटी को काम दिलाने के लिए उस प्रोजेक्ट से कुछ हिस्सा लेती है तो ऐसे में सवाल यह उठता है कि रिया ने अपने प्रोजेक्ट की कमाई से टैलेंट एजेंसी को परसेंटेज देने के बजाय सुशांत की कम्पनी के अकाउंट से इस टैलेंट कम्पनी को भुगतान क्यों किया?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज