सुशांत स‍िंह राजपूत सुसाइड : मुंबई पुलिस करेगी संजय लीला भंसाली से पूछताछ, कंगना रनौत-शेखर कपूर का भी बयान होगा दर्ज

सुशांत स‍िंह राजपूत सुसाइड : मुंबई पुलिस करेगी संजय लीला भंसाली से पूछताछ, कंगना रनौत-शेखर कपूर का भी बयान होगा दर्ज
संजय लीला भंसाली और सुशांत स‍िंंह राजपूत.

एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस को सुलझाने में मुंबई पुलिस हर एंगल की जांच करने में जुटी है. मुंबई पुलिस अब इस पूरे मामले में पहली बार न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है.

  • Share this:
मुंबई. एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस को सुलझाने में मुंबई पुलिस हर एंगल से जांच करने में जुटी है. सुशांत की आखिर फिल्‍म की हीरोइन संजना संघी से लेकर उनकी कथित गर्लफ्रेंड एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती और यश राज फिल्‍म्‍स की कास्टिंग एजेंसी तक, पुल‍िस ने कई लोगों से पूछताछ की है. अब खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस अब इस पूरे मामले में पहली बार न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है.

ये पहला मौका है, जब न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली को इस मामले में जवाब-तलब के लिए पुलिस बुलाने वाली है. वहीं हमारी सहयोगी वेबसाइट मनीकंट्रोल ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि एक्‍ट्रेस कंगना रनौत और न‍िर्देशक शेखर कपूर को भी पुलिस अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुला सकती है. वहीं यश राज फिल्‍म्‍स की कास्टिंग डायरेक्‍टर शानू शर्मा, जिनसे पुलिस एक बार पूछताछ कर चुकी है, जल्‍द ही दोबारा पूछताछ के लिए पुलिस उन्‍हें बुलाने वाली है.

शेखर कपूर, सुशांत स‍िंह राजपूत के साथ फिल्‍म 'पानी' बना रहे थे, जो यश राज प्रोडक्‍शन की ही फिल्‍म थी. लेकिन कुछ कारणों से ये फिल्‍म बंद हो गई. सुशांत की मौत के बाद शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में खुलाया किया था कि सुशांत पिछले कुछ महीनों से काफी परेशान था.



 
वहीं कंगना रनौत भी सुशांत के मामले में 2 वीडियो जारी कर अपनी बात कर चुकी हैं. 


बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए. उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली, हालांकि पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. इस मामले में बांद्रा पुलिस मुस्‍तैदी द‍िखाते हुए हर एंगल से जांच करने में जुटी है. अभी तक सुशांत के दोस्‍तों और फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है. उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म और 'पावरफुल लॉबी' जैसे मामलों पर बहस काफी तेज हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading