सुशांत स‍िंह राजपूत सुसाइड: लीगल टीम को लेकर बांद्रा पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली

सुशांत स‍िंह राजपूत सुसाइड: लीगल टीम को लेकर बांद्रा पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली
पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी).

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस आज बॉलीवुड के प्रसिद्ध न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से पूछताछ करने वाली है. भंसाली अपनी लीगल टीम के साथ बांद्रा पुल‍िस स्‍टेशन पहुंच गए हैं.

  • Share this:
मुंबई. एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस के मामले में प्रसिद्ध हिंदी फिल्‍म न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) कुछ देर पहले ही बांद्रा पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचे. भंसाली यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी पूरी लीगल टीम को लेकर पहुंचे हैं. हाल ही में पुलिस के बड़े सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई थी कि सुशांत की आत्‍महत्‍या के मामले में संजय लीला भंसाली से पूछताछ की जा सकती है. सुशांत, संजय लीला भंसाली की किसी फिल्‍म में कभी नजर नहीं आए हैं, लेकिन फिर भी भंसाली को इस मामले में तलब किया गया है. दरअसल भंसाली की एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्‍मों में सुशांत को लीड रोल के लिए फाइनल करने के बाद फ‍िल्‍म से न‍िकाला गया था.

बांद्रा पुलिस स्‍टेशन पहुंचने से पहले भंसाली अपने जूहु स्थित अपने दफ्तर पहुंचे और वहां अपनी लीगल टीम के साथ इस मामले पर बात की. भंसाली ने गाड़ी में ही बैठकर अपनी टीम से चर्चा की. अपने दफ्तर से पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचने तक संजय लीला भंसाली से बार-बार ये पूछने की कोशिश की गई क‍ि आखिर उन्‍हें इस मामले में क्‍या जानकारी है लेकिन उन्‍होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

Photo- Viral Bhayani




बता दें कि न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'राम लीला' में लीड रोल में रणवीर स‍िंह और दीपिका पादुकोण नजर आए थे. लेकिन जानकारी के अनुसार भंसाली की फिल्‍म 'राम लीला' की पूरी स्‍क्रिप्टिंग सुशांत को ही ध्‍यान में रख कर की गई थी. इस फिल्‍म में सुशांत को ले ल‍िया गया था. लेकिन इस दौरान सुशांत यश राज फिल्‍म्‍स कंपनी की 3 फिल्‍म-डील में बंधे थे. यानी यश राज फिल्‍म्‍स की तीन फिल्‍मों को करने से पहले वह किसी और कंपनी के साथ फिल्‍म साइन नहीं कर सकते थे.
रणवीर स‍िंंह, संजय लीला भंसाली और सुशांत स‍िंह राजपूत. (Photo- @RanveerSinghOfficial/Facebook)


ऐसे में सामने आई जानकारी के अनुसार भंसाली से 'राम लीला' का ऑफर मिलने के बाद सुशांत ने यश राज एजेंसी की कास्टिंग हेड शानू शर्मा को इसके बारे में पूरी जानकारी दी थी. क्‍योंक‍ि सुशांत 3 फिल्‍मों के कॉन्‍ट्रैक्‍ट में बंधे थे इसलिए भंसाली प्रोडक्‍शन ने यश राज फिल्‍म्‍स को 4 करोड़ 45 लाख की रॉयल्‍टी भी भरी थी. लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि इस फिल्‍म से सुशांत स‍िंह राजपूत को बाहर कर दिया गया और उनकी जगह रणवीर स‍िंह को ले लिया गया था. इस फिल्‍म के अपने हाथों से निकलने के बाद सुशांत ने शानू को फोनकर झगड़ा भी किया था. इतना ही नहीं, भंसाली की एक और फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' से भी सुशांत को र‍िप्‍लेस किया गया था. इस फिल्‍म में भी सुशांत की जगह रणवीर स‍िंह नजर आए थे.



सुशांत की मौत के बाद कांग्रेस नेता संजय न‍िरूपम ने ट्वीट किया था कि 'छ‍िछोरे' ह‍िट होने के बाद सुशांत ने 7 नई फिल्‍में साइन की थीं. लेकिन 6 महीनों में ये सातों प्रोजेक्‍ट भी उनके हाथ से निकल गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading