पुलिस के सामने भंसाली ने कबूला, YRF के चलते सुशांत नहीं कर पाए थे 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी'

पुलिस के सामने भंसाली ने कबूला, YRF के चलते सुशांत नहीं कर पाए थे 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी'
फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली के मुताबिक 'रामलीला और बाजीराव मस्तानी' को लेकर उनकी सुशान्त सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से साल 2016 से पहले मुलाकात और बात हुई थी.

  • Share this:
मुम्बई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से पूछताछ कर ली गई है. वो मुंबई की सांताक्रुज पुलिस स्टेशन भी पहुंचे थे. जहां डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनकी टीम ने उनसे अलग से 3 घण्टे पूछताछ की. संजय लीला भंसाली ने इस दरम्यान बताया कि साल 2016 के बाद वो 3 बार सुशान्त से फिल्म समारोह के दौरान मिले थे. इनमें फिल्मों के करने को लेकर उनकी सुशान्त से कोई बात नहीं हुई.

संजय लीला भंसाली के मुताबिक 'रामलीला और बाजीराव मस्तानी' को लेकर उनकी सुशान्त से साल 2016 से पहले मुलाकात और बात हुई थी. लेकिन YRF के कॉन्ट्रेक्ट में होने के चलते वो इन दोनों ही फिल्मों को नही कर पाए थे.

उल्लेखनीय है सुशांत सिंह राजपूत का करियर 'काय पो छे' से शुरू हुआ था. इसके बाद वो यशराज के साथ टैलेंट कॉन्ट्रैक्ट में आए थे. इसके बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' की थी. इन दोनों ही फिल्मों ने सुशांत की पॉपुलॉरिटी चारों ओर फैल गया था. उन्हीं दिनों में संजय लीला भंसाली की मुलाकात सुशांत से हुई थी. तब उन्होंने अपनी महत्वकांक्षी फिल्में 'रामलीला और बाजीराव मस्तानी' को लेकर सुशांत से बात की थी.




ये बताने की जरूरत नहीं है कि ये दोनों ही फिल्में रणवीर ‌सिंह और दीपिका पादुकोण के करियर पर कितना बड़ा बदलाव लेकर आई थीं. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि भंसाली ने सुशांत के ये फिल्में ना करने की वजह बताई यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे, लेकिन यह भी उतना ही बड़ा सवाल था कि राणवीर ‌सिंह भी यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे तो उन्हें ये फिल्में क्यों नहीं करने दिया गया.

यह भी पढ़ेंः एक और TikTok स्‍टार ने ली अपनी जान, ड‍िप्रेशन से जूझ रही थी ये 18 साल की लड़की

अगर उस कॉन्ट्रैक्ट का इतना बड़ा प्रभाव था तो सुशांत की तीसरी फिल्म 'पानी' अभी तक रिलीज नहीं हो सकी है. जबकि सुशांत ने बाहर की फिल्में करनी शुरू कर दी थीं. ऐसे में एक तथ्य यह भी निकलकर सामने आई थी कि यशराज के कॉन्ट्रैक्‍ट के तहत सुशांत को पहली फिल्म में 30 लाख, दूसरी फिल्म में 60 लाख और तीसरी फिल्‍म में 1 करोड़ रुपये दिए जाने थे. मगर उन्हें यशराज की दूसरी फिल्म 'डिटेक्‍टिव ब्योमकेश बक्‍शी' के वक्त ही 1 करोड़ रुपए दे दिए. आखिर तब क्या हुआ था. ये अभी तक सामने नहीं आ सका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading