'केदारनाथ' के कोरियोग्राफर को सुशांत सिंह राजपूत ने बताई थी अपने स्ट्रगल की यह बात

'केदारनाथ' के कोरियोग्राफर को सुशांत सिंह राजपूत ने बताई थी अपने स्ट्रगल की यह बात
कोरियोग्राफर पवन शेट्टी से डांस स्टेप्स सीखते सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'केदारनाथ' के कोरियोग्राफर पवन शेट्टी (Pavan Shetty) का कहना है कि सुशांत ने बताया था कि उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इससे पहले वे बैकग्राउंड डांसर थे. वे उन सितारों में से हैं जो अपनी फिटनेस के लिए भी घंटों पसीना बहाते थे. फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' के कोरियोग्राफर पवन शेट्टी (Pavan Shetty) ने उनके साथ 'स्वीटहार्ट' गाना किया था. उन्होंने सुशांत के बारे में एक अच्छी बात बताई है.

सुशांत के काम कर चुके कोरियोग्राफर पवन शेट्टी ने बताया कि, पहली बार जब मैंने सुशांत को बताया कि मैं कोरियॉग्राफर हूं तो उन्होंने बहुत अच्छे से बात की और धीरे-धीरे हम दोस्त बन गए. वे नखरे दिखाने वाले कलाकार नहीं थे. वे सभी से विनम्रता से बात करते थे. शूटिंग के दौरान भी वे अक्सर पूछते थे कि शॉट में कोई गलती तो नहीं हुई. मैं जब भी सुशांत को कोई चेंज बताता तो वे इसे स्वीकार करते थे. वे री-टेक्स से परेशान नहीं होते थे.





 






View this post on Instagram




 

This is not going out of my MIND 😔 STILL CANT BELIEVE NO WORDS 😶 TO EXPRESS @sushantsinghrajput bhai ✊🙏 #restinpeace #sushantsinghrajput


A post shared by Pavan Shetty (@choreographer_pavanshetty) on






वे अपनी उपलब्धियों से खुश थे: पवन शेट्टी
सुशांत ने पवन से अपने स्ट्रगल के बारे में बात की थी. पवन उनसे टीवी से फिल्मों में जाने के स्ट्रगल के बारे में पूछता था. एक बार बातचीत के दौरान सुशांत ने बताया था, 'मैंने बहुत संघर्ष किया है लेकिन मैं आज अपनी पोजिशन से खुश हूं.' वे अपनी उपलब्धियों से खुश थे.

एक दिन में सीखे थे 'स्वीटहार्ट' गाने के डांस स्टेप्स
पवन शेट्टी ने व्यक्तिगत रूप से सुशांत को ये स्टेप्स सिखाए थे, जिसमें उन्हें सारा अली खान से रोमांस करना था. उन्होंने 'स्वीटहार्ट' गाने पर 4 दिन लगातार रिहर्सल की थी. पवन ने बताया कि, 'सुशांत अच्छे डांसर थे. 'स्वीटहार्ट' गाने के स्टेप्स कठिन नहीं थे और सुशांत ने पूरा गाना एक दिन में ही सीख लिया. वे स्टेप्स समझने में बहुत तेज थे. डांस के मामले में वे परफेक्शनिस्ट भी थे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading