Google पर सबसे ज्यादा बार सर्च किए गए सुशांत सिंह राजपूत, सुसाइड के बाद टॉप ट्रेंड में रहा एक्टर का नाम

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का लोगों को इतना धक्का लगा कि उनके बारे में जाने के लिए भारत (India) में जून में सुशांत को साइट पर सबसे ज्यादा सर्च (Most Search Person On Google) किया गया.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनका परिवार और फैंस गमगीन हैं. 34 साल की उम्र में उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म क्यों किया, इसकी जांच पुलिस कर रही हैं. इस मामले में पुलिस ने अब तक करीब 29 लोगों से पूछताछ कर ली हैं. मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में 14 जून को सुशांत के आत्महत्या कर लेने के बाद बॉलीवुड में प्रचलित नेपोटिज्म, बुलिंग, खेमेबाजी को लेकर बहस का दौर जारी है. सुशांत की मौत का लोगों को इतना धक्का लगा कि उनके बारे में जाने के लिए भारत (India) में जून में सुशांत सिंह राजपूत को साइट पर सबसे ज्यादा सर्च (Most Search Person On Google) किया गया.

    गुगल (Google) ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 4,550 फीसदी की वृद्धि के साथ सूर्य ग्रहण इस सूची में दूसरे पायदान है, जिसके बारे में लोगों ने सुशांत के बाद सबसे ज्यादा उत्सुकता दिखाई. 1,050 फीसदी बढ़ोत्तरी के साथ फादर्स डे तीसरे नंबर पर है.

    सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने तीन टीमें बना रखी हैं. तीनों टीमों के कामों का विभाजन इस तरह किया गया है कि इस मामले में ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठे किए जा सकें और सुशांत की आत्महत्या की वजह की तह तक जाया जा सके. सुशांत की आखिर फिल्‍म की हीरोइन संजना संघी से लेकर उनकी कथित गर्लफ्रेंड एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती और यश राज फिल्‍म्‍स की कास्टिंग एजेंसी तक, पुल‍िस ने कई लोगों से पूछताछ की है.

    ये भी पढ़ें- सरोज खान ने सुशांत सिंह राजपूत के गम में लिखा था आखिरी पोस्ट, इमोशनल होकर कही थी ये बात

    खबर है कि मुंबई पुलिस अब इस पूरे मामले में पहली बार न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है. ये पहला मौका है, जब न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली को इस मामले में जवाब-तलब के लिए पुलिस बुलाने वाली है.

    आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए. उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली, हालांकि पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. उनके पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दम घुटना उनकी मौत का कारण बताया गया है. इस मामले में बांद्रा पुलिस मुस्‍तैदी द‍िखाते हुए हर एंगल से जांच करने में जुटी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.