2 कंपनियों के डायरेक्टर थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती के पिता के फ्लैट पर रजिस्‍टर्ड थीं कंपनियां

2 कंपनियों के डायरेक्टर थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती के पिता के फ्लैट पर रजिस्‍टर्ड थीं कंपनियां
सुशांत और रिया (फोटो साभार @rhea_chakraborty/instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दो कंपनियों Vividrage RhealityX Pvt Ltd और Front India for World Foundation के डायरेक्टर थे. पहली कंपनी यानी Vividrage RhealityX Pvt Ltd को लेकर रिया इतनी एक्‍साइटेड थीं कि उन्‍होंने इसके नाम में अपना नाम जुड़वाया. रिया के कहने पर इस कंपनी के नाम में भी रियलिटी शब्द में रिया का नाम शामिल किया गया.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में परिवार के एक्शन के बाद एक के बाद एक कई राज सामने आ रहे हैं. सुशांत के निधन के करीब 1.5 महीने के बाद सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार को खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. मामला पटना (Patna) में दर्ज होने के बाद चार सदस्यीय पुलिस टीम मुंबई (Mumbai) पहुंच चुकी हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे कई अहम सच्चाई भी सामने आ रही है और रिया का परिवार संदेह के घेरे में आता जा रहा है.

खबर है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दो कंपनियों Vividrage RhealityX Pvt Ltd और Front India for World Foundation के डायरेक्टर थे. Vividrage RhealityX Pvt Ltd की शुरुआत साल 2019 में सितंबर महीने में की गई थी. वहीं, जनवरी 2020 में जब सुशांत का इलाज चल ही रहा था इसी बीच रिया के भाई शोविक ने सुशांत के साथ मिलकर एक और कंपनी Front India for World Foundation की शुरुआत की. दोनों कंपनियां उल्‍वा स्थित बिल्‍डिंग 'साई फॉर्च्‍यून' के फ्लैट नंबर 503 पर रजिस्‍टर्ड हैं. यह फ्लैट रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के नाम पर है.





खबर है कि न ही रिया और न ही उनके परिवार से जुड़ा कोई सदस्‍य इस फ्लैट पर आया और न ही खुद सुशांत यहां पर आए. ऐसे में अब सवाल यह उठ रहा है कि फिर कंपनियां इस फ्लैट पर क्‍यों रजिस्टर्ड थीं? इसके अलावा सवाल यह भी है कि यह फ्लैट रिया के पिता के नाम पर क्यों हैं?
कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली कंपनी यानी Vividrage RhealityX Pvt Ltd को लेकर रिया इतनी एक्‍साइटेड थीं कि उन्‍होंने इसके नाम में अपना नाम जुड़वाया. रिया के कहने पर इस कंपनी के नाम में भी रियलिटी शब्द में रिया का नाम शामिल किया गया.

आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने बेटे के अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी का भी आरोप लगाया है. ऐसे में अब सवाल यह भी है कि क्‍या ये रकम इन्हीं कंपनियों के जरिए रिया और शोविक तक पहुंची? अब पुलिस इस ऐंगल से भी मामले की जांच कर सकती है.

(इनपुट- रमाकांत)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading