Sushant Case Update : NCB के डायरेक्‍टर का खुलासा, सुशांत-र‍िया को ड्रग्‍स सप्‍लाई के म‍िले सबूत

Sushant Case Update : NCB के डायरेक्‍टर का खुलासा, सुशांत-र‍िया को ड्रग्‍स सप्‍लाई के म‍िले सबूत
र‍िया की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान ईडी पता चला क‍ि उनके बीच में ड्रग्‍स को लेकर बातचीत हुई है

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जांच की प्रक्रिया में सीबीआई के बाद नारकोट‍िक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (Narcotics Control Bureau (NCB) भी जुड़ गई है. एनसीबी के न‍िदेशक ने कहा, 'हमें मंगलवार को ईडी की तरफ से एक लेटर मिला है, जिसमें इस बात की जानकारी है क‍ि उनकी जांच में उन्‍हें इस बात के आर्थिक आधार पर सबूत म‍िले हैं क‍ि सुशांत और रिया को ड्रग्‍स सप्‍लाई की जाती थी.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 1:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जांच की प्रक्रिया में सीबीआई के बाद नारकोट‍िक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (Narcotics Control Bureau, NCB) भी जुड़ गई है. ऐसे में एनसीबी के न‍िदेशक राकेश अस्‍थाना (NCB Director Rakesh Asthana) ने इस पूरे मामले में एनफोर्समेंट ड‍िपार्टमेंट (ईडी) की जांच में आई कुछ अहम फाइंडिंग्‍स का खुलासा क‍िया है. न‍िदेशक राकेश अस्‍थाना ने साफ क‍िया है क‍ि ईडी को इस बात के सबूत म‍िले हैं क‍ि र‍िया च्रकवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत को ड्रग्‍स सप्‍लाई क‍िए जाते थे.

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की र‍िपोर्ट के अनुसार एनसीबी के न‍िदेशक ने कहा, 'हमें मंगलवार को ईडी की तरफ से एक लेटर मिला है, जिसमें इस बात की जानकारी है क‍ि उनकी जांच में उन्‍हें इस बात के आर्थिक आधार पर सबूत म‍िले हैं क‍ि सुशांत और रिया को ड्रग्‍स सप्‍लाई की जाती थी.' बता दें कि सीबीआई के साथ ही ड्रग्‍स की बात सामने आने के बाद अब एनसीबी भी इस मामले की जांच में जुड़ने वाली है.

वहीं इस र‍िपोर्ट में ईडी के सूत्रों के हवाले से कहा गया है क‍ि र‍िया की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान उन्‍हें पता चला क‍ि उनके बीच में ड्रग्‍स को लेकर बातचीत हुई है. हालांकि तीनों ही जांच एजेंसियों ने इस बात का कोई खुलासा नहीं क‍िया है क‍ि इस केस में जुड़े क‍िसी भी शख्‍स ने ड्रग्‍स ल‍िया है या नहीं.



इस बीच र‍िया चक्रवर्ती की What's up चैट के स्‍क्रीनशॉट सामने आए हैं, जिसमें ड्रग्‍स की बात सामने आई है. हाल ही में रिया की कुछ चैट्स (Rhea Chakraborty's WhatsApp Chats) सामने आई हैं, जो चौंकने वाली हैं. टाइम्‍स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन चैट्स में रिया चक्रवर्ती ने कई लोगों से बात की है. पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है. गौरव वही शख्‍स हैं, ज‍िसे ड्रग डीलर बताया जा रहा ह. इस चैट में लिखा है, 'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है.' इस मैसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था. दूसरी चैट में भी रिया ने गौरव से बात की है. इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब ड्रग MDMA से है, जिसे काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है.
Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput, social media, viral photos, Rhea Chakraborty opened Secret, Sushant Singh Rajput sipper, Rhea Chakraborty's lawyer shares photos, Rhea's notebook, note of gratitude, News18, Entertainment, Bollywood रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत, सोशल मीडिया, वायरल फोटो, रिया चक्रवर्ती ने खोला राज, सुशांत की दो प्रॉपर्टी है रिया के पास, रिया चक्रवर्ती के वकील ने शेयर की तस्वीरें, रिया की नोटबुक, न्यूज18, एंटरटेेनमेंट, बॉलीवुड
सुशांत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती की मुसीबत लगातार बढ़ रही है.


तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है. यह चैट 25 नवंबर 2019 की है. इसमें रिया से जया कहती हैं कि मैंने उससे (श्रुति) को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है. रिया इसके जवाब में कहती हैं, बहुत धन्यवाद.' इसके बाद जया कहती हैं, 'नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार साबित होगा. चौथी चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो. असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको. दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी.

वहीं इस बीच र‍िया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानश‍िंदे ने कहा है, 'र‍िया ने अपने पूरे जीवन में कभी ड्रग्‍स नहीं ल‍िया. वह कभी भी अपने ब्‍लड टेस्‍ट के लिए तैयार है.' इस बीच खबर आ रही है क‍ि सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI की टीम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को गिरफ्तार कर सकती है. सीबीआई की दो टीमें उनके घर के लिए निकल गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज