सुशांत सिंह राजपूत के सवालों से परेशान हो गए थे एमएस धोनी, हर मुलाकात पर साथ होती थी लंबी लिस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के सवालों से परेशान हो गए थे एमएस धोनी, हर मुलाकात पर साथ होती थी लंबी लिस्ट
महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुशांत सिंह राजपूत.फाइल फोटो

आज जब एमएस धोनी (MS Dhoni) अपना 39वां जन्‍मदिन मना रहे हैं तो फैंस एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले अब इस दुनिया में ना हो, लेकिन उनकी कई यादों के सहारे आज भी लोग देखकर भावुक हो रहे हैं. सुशांत के निधन की खबर जैसे ही बाहर आई सभी लोग एक सदमे और दर्द में डूब गए. भारतीय विकेटकीपर और बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की भूमिका निभाकर अपनी अलग पहचान बनाने वाले सुशांत ने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की थी. आज जब धोनी अपना 39वां जन्‍मदिन मना रहे हैं तो फैंस एक बार फिर से सुशांत सिंह को याद कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के 24 दिनों के बीत जाने के बाद भी उनके फैंस ये मानने को तैयार नहीं हैं कि टीवी से बॉलीवुड (Bollywood)  का सफर करने वाला एक चमकता सितारा हमारे बीच नहीं है. सुशांत ने  भारतीय विकेटकीपर और बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक को हिट बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. सुशांत को इस चुनौती को स्वीकार करना ही था, क्योंकि एक ओर बॉलीवुड में नाम कमाना था तो वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट के फैंस के भी निराज नहीं करना था. सुशांत ने कई इंटरव्यूज में इस बात को खुद स्वीकार किया है कि धोनी के किरदार को समझने के लिए उन्हें उनकी साइकोलॉजी को समझना था, इसलिए हर मुलाकात पर वह अपने साथ धोनी के पास सवालों की लंबी लिस्ट लेकर पहुंचते थे.

एक इंटरव्‍यू में सुशांत ने बताया कि उन्‍होंने धोनी के कई वीडियो देखे. दोनों की शुरुआत में तीन मुलाकात हुई. सुशांत ने बताया था कि पहली मीटिंग के दौरान सुशांत ने धोनी को कहा कि वो सिर्फ खुद के बारे में बताए और वे सिर्फ सुनेंगे. दूसरी मीटिंग में सुशांत ने सवाल पूछना शुरू किया और धोनी उनके सवलों के जवाब दे रहे थे. तीसरी मुलाकात शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले हुई थी, लेकिन इस बार की मुलाकात में सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी का रूप ले लिया था. इस मुलाकात में उन्होंने स्क्रिप्ट से जुड़ी बात की और धोनी संतुष्ट नजर आए थे कि सुशांत उनके किरदार के साथ न्याय करेंगे.



सुशांत, धोनी के साथ ज्‍यादा समय नहीं बिता पाए. लेकिन जितनी भी मुलाकात हुई. दोनों के बीच काफी बात हुई. फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च के समय धोनी ने कहा था कि सुशांत ने काफी अच्‍छा काम किया है. उन्होंने कहा था कि सुशांत के लिए यह अधिक कठिन था, क्‍योंकि उन्‍हें लोगों को यह समझाना था कि मेरी भूमिका निभाते समय वह अंदर से क्‍या महसूस कर रहे थे. धोनी ने खुलासा किया था कि उस समय सुशांत उनसे काफी सवाल पूछते थे. जैसे आपने उस समय कैसा महसूस किया. आप अब कैसा महसूस करते हैं. इस पर मैंने उनसे कहा कि यार तुम सवाल ही पूछते रहते हो.
ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के जाने इतने दिन बाद कैसी हैं अंकिता लोखंडे, आरती सिंह ने बताया हाल

सुशांत सिंह के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' रही जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था. इतना ही नहीं, खुद सुशांत सिंह ने भी माना था कि उन्होंने धोनी को फिल्मी पर्दे पर निभाने के लिए काफी मेहनत की थी. एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इस फिल्म के बाद कुछ लोग तो सुशांत को ही फिल्मी पर्दे का धोनी कहने लगे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading