'दिल बेचारा' के सेट से बाइक उठाकर इस दोस्त के साथ राइड पर निकल जाते थे सुशांत

'दिल बेचारा' के सेट से बाइक उठाकर इस दोस्त के साथ राइड पर निकल जाते थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी दोस्ती को याद करते डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने शूटिंग के दौरान की बातें शेयर की हैं.

  • Share this:
मुंबई. दिल बेचारा' सुशान्त ‌सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म, जिसका हर किरदार अपने आप में काफी अहम है. सुशांत और संजना के अलावा इस फिल्म में एक खास बाइक दिखाई गई हैं.

पर क्या आप जानते हैं कि इस बाइक से जुड़े ऐसे लम्हे हैं जो अक्सर डायरेक्टर मुकेश छबड़ा याद करते हैं. डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि कैसे सुशांत इस बाइक को लेकर अपने एक साथी के साथ घूमने निकल जाया करते थे उन्होंने कहा "हमारी फिल्म में वास्तव में एक बाइक है, जो मन्नी की बाइक है और इसमें एक साइड कार है, इसलिए हम फिल्म के गाने गाते रहे और बाइक को एक स्पिन के लिए लेते रहे.

जमशेदपुर में मौसम इतना अप्रत्याशित था जहां अचानक बारिश हो जाती थी और हम छोटे बच्चों की तरह बारिश में भागकर भीगना पसंद करते थे.



यह भी पढ़ेंः Rajasthan: हंसल मेहता ने लिखा- महामारी, आर्थिक संकट में नेता कर क्या रहे हैं
सुशांत के साथ अपनी दोस्ती को याद करते डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं, "हम वास्तव में एक दूसरे के स्ट्रेस बस्टर हुआ करते थे. जब भी हमें मौका मिलता था,हम सेट पर नाचते और गाते थे." 24 जुलाई 2020 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर प्रीमियर के साथ, इस आत्मीय प्रेम कहानी के साथ जीवन का जश्न मनाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading