ऐक्‍टिंग छोड़ यह काम करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, डायरेक्‍टर ने किया खुलासा

ऐक्‍टिंग छोड़ यह काम करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, डायरेक्‍टर ने किया खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक दुनिया छोड़ने के बाद मीडिया में खबरें आ रही हैं कि वे अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के साथ जल्द ही एक फिल्म करने वाले थे. इस फिल्म की स्टोरी की थीम रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित थी.

  • Share this:
बॉलीवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से उनके डिप्रेशन को लेकर अनेक बातें कहीं जा रही हैं. कहा जा रहा है कि छिछोरे मूवी की सफलता के बाद उन्होंने जितनी फिल्में साइन की थीं, सब छीन ली गईं थीं. उनके इस तरह से अचानक दुनिया छोड़ने के बाद मीडिया में खबरें आ रही हैं कि वे अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के साथ जल्द ही एक फिल्म करने वाले थे. इस फिल्म की स्टोरी की थीम रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित थी.

लॉकडाउन की डेट बढ़ाने से परेशान हो जाते थे सुशांत
खबरों के अनुसार, इस फिल्म का निर्माण रूमी जाफरी करने वाले थे और उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट तैयार कर ली थी. लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग अब नवंबर में शुरू होने वाली थी. खास बात यह है कि रूमी जाफरी ने ही यह खुलासा किया है कि सुशांत फिल्म लाइन छोड़ने के बारे में गंभीरता से सोच रहे थे. जाफरी ने बताया कि, 'सुशांत जब-जब लॉकडाउन की डेट बढ़ाई जाती थी, वे परेशान हो जाते थे. वे तुरंत कामकाज शुरू करना चाहते थे'. लॉकडाउन में ढील मिली तो सुशांत ने मुझे एक छोटे स्केल की फिल्म बनाने की सलाह दी. सुशांत की सलाह थी कि, 'हमें लॉकडाउन की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए 20-25 कलाकारों के साथ एक छोटी फिल्म शुरू करनी चाहिए.' मैं सुशांत की सलाह के बाद नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था.'

पिछले छह महीने से डिप्रेशन से लड़ रहे थे सुशांत 
रूमी के मुताबिक, 'सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन से लड़ रहे थे. उन्होंने मुझसे कहा था कि वे फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं और बॉलीवुड छोड़ना चाहते हैं. हालांकि, उन्होंने इसकी कोई खास वजह नहीं बताई. वे अक्सर कहते थे कि वे खेती करना चाहते हैं. उनकी इच्छा देशभर में एक लाख पेड़ लगाने और वैज्ञानिकों की तरह आविष्कार करने की थी.'



आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत, अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था.

ये भी पढ़ें - 

जब सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर लिखा था 'नॉट हियर राइट नाउ'

सुशांत के निधन के बाद अभिनव कश्यप ने लगाए आरोप, कानूनी कार्रवाई करेगा सलमान खान का परिवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज