डिप्रेशन के इलाज के लिए 7 दिन तक हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती थे सुशांत सिंह राजपूत

डिप्रेशन के इलाज के लिए 7 दिन तक हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती थे सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डिप्रेशन (Depression) की 2 बीमारियों का इलाज करा रहे थे. लॉकडाउन से एक सप्ताह पहले तक वे हिंदुजा हॉस्पिटल (Hinduja Hospital) में इलाज कराने के लिए भर्ती भी हुए थे.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की असमय मौत को उनके फैंस अभी तक स्वीकार नहीं कर पाए हैं. उनके फैंस उनके इस दुखदायी तरीके से जाने को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें भूलने को तैयार नहीं है. उनके फैंस का मानना है कि वे आत्महत्या कर ही नहीं सकते. एक पुलिस अधिकारी के हवाले से एक मीडिया हाउस ने खबर प्रसारित की है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन की 2 बीमारियों का इलाज करा रहे थे. लॉकडाउन से एक सप्ताह पहले तक वे हिंदुजा हॉस्पिटल (Hinduja Hospital) में इलाज कराने के लिए भर्ती भी हुए थे.

बांद्रा पुलिस उनकी मौत के मामले की 14 जून के बाद से ही लगातार जांच कर रही है. पुलिस ने इस संबंध में अब तक करीब 3 दर्जन लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत की लाश 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट से पाई गई थी लेकिन कई बॉलीवुड कलाकार और सुशांत के फैन्स उनकी आत्महत्या में साजिश का लगातार अंदेशा जता रहे हैं.

इन 2 बीमारियों से पीड़ित थे सुशांत
एनबीटी ने इस संबंध में एक खबर छापी है. खबर के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया है कि इस केस में अभी तक किसी के भी द्वारा, किसी भी तरह की भी पेशेवर साजिश के कोई सबूत नहीं मिले हैं. यह केस सुसाइड का है. सुशांत ने सुसाइड क्यों की, हम उस निष्कर्ष पर भी लगभग पहुंच गए हैं. इस अधिकारी ने दावा किया है कि सुशांत डिप्रेशन की खतरनाक बीमारियों पैरानोया और बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित थे.
सुशांत की मां भी डिप्रेशन से थी पीड़ित


जांच में यह बात भी सामने आई है कि उनकी मां भी डिप्रेशन से पीड़ित थीं. जब सुशांत मात्र 16 साल के थे, तभी उनकी मां ने दुनियो को अलविदा कह दिया था. बॉलीवुड में व्यस्तताओं के बावजूद सुशांत अकेलापन महसूस करते थे. यह बात गवाहों से पूछताछ में सामने आई है.

सुशांत सिंह राजपूत का फिल्मी करियर
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी रिलीज
वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading