26/11 आतंकी हमले पर फिल्म करने वाले थे सुशांत, मौत से एक दिन पहले मेकर्स से की थी चर्चा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की जांच चल रही है.

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत (Sushant Singh Rajput Death) से एक दिन पहले यानी 13 जून की रात को एक फिल्म के सिलसिले में मेकर्स से बात की थी. सुशांत, डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) की फिल्म में काम करने की तैयारी में थे. यह फिल्म 26/11 हमले पर आधारित होने वाली थी.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 5 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की तरफ से अभी तक केस की क्लोजर रिपोर्ट दाखिल नहीं की गई है. एक्टर की मौत को लेकर शुरुआत से ही तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं और अभी भी एक्टर की मौत (Sushant Singh Rajput Death) लोगों के लिए मिस्ट्री बनी हुई है. इस बीच एक्टर को लेकर एक नया खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत मौत से पहले तक एक नई फिल्म पर चर्चा कर रहे थे.

    सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून की रात को एक फिल्म के सिलसिले में मेकर्स से बात की थी. सुशांत, डायरेक्टर निखिल आडवाणी की फिल्म में काम करने की तैयारी में थे. यह फिल्म 26/11 हमले पर आधारित होने वाली थी, जिसकी कहानी हमलावर अजमल कसाब के इर्द-गिर्द बुनी जा रही थी. फिल्म को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड थे. इस फिल्म के सिलसिले में उनकी मेकर्स के साथ बातचीत भी जारी थी.

    Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput throwback video, Social Media, Viral Video, Sushant Singh Rajput roller coaster ride, News 18, Network 18, सुशांत सिंह राजपूत

    फिल्म को लेकर सुशांत की 13 जून को टैलेंट एजेंसी से उदय सिंह गौरी से इस फिल्म को लेकर बात भी हुई थी. गौरी ने फिल्ममेकर निखिल आडवाणी, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और सुशांत की एक कांफ्रेंस कॉल कराई थी. चारों के बीच तकरीबन 7 मिनट तक फिल्म को लेकर चर्चा हुई थी. इस दौरान सुशांत ने मेकर्स के साथ अपने आईडियाज शेयर किए और अगले डिस्कशन को लेकर भी डेट फिक्स की थी. जिसके मुताबिक, 15 जून को उनके बीच फिर से फिल्म पर चर्चा होने वाली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.