सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट! अलग होने के बाद भी भर रहे थे EMI

सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट! अलग होने के बाद भी भर रहे थे EMI
अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ना जाने पर बात की है.

मामले की जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ED) को पता चला है कि एक्टर ने मलाड में एक 4.5 करोड़ की कीमत का फ्लैट खरीदा था, जिसकी इंस्टॉलमेंट वही भर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 8:53 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में एक्टर के पिता के बिहार में केस दर्ज कराने के बाद हर दिन इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार पर एक्टर को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और उनके रुपए हड़पने जैसे कई आरोप लगाए थे. जिसके बाद, ईडी ने रिया चक्रवर्ती पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था और एक्ट्रेस, उनके भाई, पिता और सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ की थी. अब इस मामले में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. मामले की जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ED) को पता चला है कि एक्टर ने मलाड में एक 4.5 करोड़ की कीमत का फ्लैट खरीदा था, जिसकी इंस्टॉलमेंट वही भर रहे थे.

एक्टर के मलाड स्थित इस फ्लैट को लेकर कहा जा रहा है कि यह वही फ्लैट है, जिसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे रह रही हैं. India Today की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने यह फ्लैट अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था. रिया चक्रवर्ती ने ED की पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था. पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि सुशांत के इस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही थीं और एक्टर चाह कर भी अंकिता से इस फ्लैट को खाली करने के लिए नहीं कह पा रहे थे. जबकि इसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे.
View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on



हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने इस फ्लैट की कितनी ईएमआई भरी थी और कितनी बाकि थीं. हालांकि, एक्टर के अकाउंट डीटेल से पता चला है कि हर महीने एक्टर के खाते से इस फ्लैट की ईएमआई काटी जा रही थी. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक-दूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया था. सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप 2016 में हुआ था. दोनों सुपरहिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर मिले थे और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज