पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, जल्द आएगा धोनी की बायोपिक का सीक्वल

फिल्म धोनी के पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत.

इस बायोपिक के पहले पार्ट में धोनी बनकर दर्शकों को इंप्रेस कर चुके सुशांत इस बार भी फिल्म का हिस्सा रहेंगे. वह धोनी जैसा दिखने के लिए क्रिकेट की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं.

  • Share this:
    कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. उनकी बायोपिक यानी 'महेंद्र सिंह धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी' का सीक्वल आने वाला है. साल 2016 में आई इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. उस फिल्म में धोनी के फुटबॉल से क्रिकेट की ओर शिफ्ट होने और स्ट्रगल करते हुए इंडियन टीम के कप्तान बनने तक की कहानी दिखाई गई थी.

    अब इस फिल्म के सीक्वल में धोनी के क्रिकेटिंग करियर से अलग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताया जाएगा. मिड डे में छपी रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में धोनी के आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने का सफर भी दिखाया जाएगा. इसके साथ ही साल 2015 में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप तक पहुंचने की कहानी भी दिखाई जाएगी.


    इस बायोपिक के पहले पार्ट में धोनी बनकर दर्शकों को इंप्रेस कर चुके सुशांत इस बार भी फिल्म का हिस्सा रहेंगे. वह धोनी जैसा दिखने के लिए क्रिकेट की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. शायद अगर सीक्वल में सुशांत को नहीं लिया गया होता तो दर्शक इस फिल्म से कनेक्ट नहीं कर पाते. ऐसे में सुशांत और इस हिट बायोपिक की वापसी को लेकर दोनों स्टार्स के फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है.



    यह भी पढ़ें:

    रणबीर कपूर को नहीं आते इस मशहूर गाने के लिरिक्स, देखें कैसे बदल डाले बोल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.