• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता अस्पताल में भर्ती, दिल की बीमारी बनी वजह

सुशांत सिंह राजपूत के पिता अस्पताल में भर्ती, दिल की बीमारी बनी वजह

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

केके सिंह (KK Singh) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अस्पताल में बिस्तर में लेटे नजर आ रहे हैं. इस फोटो में केके सिंह के साथ दिवंगत अभिनेता की बहन और केके सिंह की बेटियां प्रियंका और मीतू सिंह (Mitu Singh) नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबईः दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. केके सिंह को दिल की बीमारी के चलते हरियाणा के फरीदाबाद एशियन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. हालांकि, अब उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि केके सिंह को दिल में दर्द (KK Singh Admitted in Hospital) होने की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल, अस्पताल में सुशांत सिंह राजपूत की बहनें उनकी पूरी देखभाल कर रही हैं.

    केके सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अस्पताल में बिस्तर में लेटे नजर आ रहे हैं. इस फोटो में केके सिंह के साथ दिवंगत अभिनेता की बहन और केके सिंह की बेटियां प्रियंका और मीतू सिंह नजर आ रही हैं. यह फोटो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की है, जिसमें दिवगंत एक्टर के पिता बिस्तर पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं.




    फोटो शेयर करते हुए विरल भयानी ने कैप्शन के जरिए इस बात की सूचना दी है कि केके सिंह अस्पताल में भर्ती हैं. विरल भयानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'सुशांत सिंह राजपूत के पिता फरीदाबाद में एशियन हॉस्पिटल में हार्ट प्रोब्लम्स के चलते भर्ती हैं. उनके जल्द स्वास्थ्य की प्रार्थना करें.' सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी बहनें प्रियंका, मीतू, श्वेता और नीतू उनके पिता केके सिंह की देखभाल कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज