इकलौते बेटे के निधन के बाद बोले सुशांत सिंह राजपूत के पापा, 'मन्नत से मांगा था उसे'

इकलौते बेटे के निधन के बाद बोले सुशांत सिंह राजपूत के पापा, 'मन्नत से मांगा था उसे'
बेटे के निधन के बाद से केके सिंह गमगीन हैं.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के 12 दिनों के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने चुप्पी तोड़ी और अपने बेटे से जुड़ी बातों को याद कर भावुक हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 26, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह देंगे ये किसने सोचा था. अपने होनहार बेटे पर सुशांत के पापा केके सिंह (KK Singh) को गर्व था. बेटे की प्रतिभा पर उन्हें शक नहीं था, लेकिन दुख इस बात का है कि वो अपने बेटे के दुख को समझ नहीं सके. वो जान नहीं पाए कि बेटा अंदर ही अंदर किस बात से दुखी था. बेटे के निधन के अब जब 12 दिन से ज्यादा बीत गए हैं तो सुशांत के पिता ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने बेटे से जुड़ी बातों को याद किया और भावुक हो गए.

34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के पापा केके सिंह (KK Singh) ने जब से इस मनहूस खबर को सुना तब से वो गमगीन हैं. जीवन के इस पड़ाव में मिले गहरे दुख से वह उबर नहीं पा रहे हैं. सुशांत के पापा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने और उनकी पत्नी ने सुशांत के जन्म के लिए मन्नत मांगी थी.

सुशांत के पापा ने बताया, 'हमने उसके होने के लिए मन्नत मांगी थी. 3 साल तक मन्नत मांगने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था. 4 लड़कियों में वह एक लड़का था, लेकिन कहते हैं न मन्नत से मांगा हुआ ऐसे ही जाते हैं. वहीं हुआ. वो हमें छोड़ के चला गया.' ये कहकर वो भावुक हो गए. उन्होंने आगे कहा कि लेकिन जो होना है उसे कोई नहीं रोक सकता. उसने कम ही दिन में इतना कुछ कर लिया था. आखिरी दिनों में क्या हुआ ये हम नहीं जानते.  सुशांत हमें इस बारे में हमें कुछ नहीं बताता था. हम भी फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर रहते थे. हमें चमक-दमक पसंद नहीं है.



ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत ने पापा से सीखा था जीवन का ये मंत्र, एक्टर ने खुद किया था खुलासा



बेटे के सपनों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत ने बिहार के लिए बहुत कुछ करने के लिए सोचा था. बिहार के लोगों की मदद के लिए वह कुछ करना चाहता था, लेकिन वक्त नहीं मिला. सुशांत ने चांद पर जमीन खरीदी थी. जमीन देखने के लिए उसने 55 लाख का टेलीस्कोप लिया था. वह उस टेलीस्कोप से अपना प्लॉट ही देखता रहता था.

आपको बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने ऐसा क्यों किया ये कोई नहीं जानता लेकिन ये कहा जा रहा है कि वो पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading