Unseen Video: सुशांत स‍िंह राजपूत ने जब 'द‍िल बेचारा' की को-स्‍टार के साथ हाथों में हाथ डालकर किया डांस

स्‍वास्‍तिका मुखर्जी केे साथ डांंस करते हुए सुशांत. (फोटो- @swastikamukherjee13/Instagram)

एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' (Dil Bechara) में उनकी को-स्‍टार स्‍वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस अनसीन वीडियो में ये दोनों सालसा करते हुए नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' (Dil Bechara) में उनकी को-स्‍टार स्‍वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस अनदेखे वीडियो (Sushant Singh Rajpur Unseen Video) में स्‍वास्तिका, सुशांत के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए स्‍वास्तिका ने लिखा क‍ि वह हमेशा सुशांत को एक खुशमिजाज और जिंदाद‍िल इंसान के तौर पर ही याद करेंगी. ये वीडियो जैसे ही सामने आया है, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और सुशांत के फैंस उनके इस वीडियो पर काफी इमोशनल भी हो रहे हैं.

    स्‍वास्तिका मुखर्जी के शेयर किए गए इस वीडियो में वह सुशांत के साथ सालसा डांस करते हुए नजर आ रही हैं. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखा, 'उसने किजी के साथ डांस किया और फिर उसने मेरे साथ डांस किया... मैं सुशांत को हमेशा ऐसे ही याद रखूंगी. स‍िंपल, खुशमिजाज और ज‍िंदाद‍िल इंसान. स‍ितारों के साथ भी ऐसे ही नाचना.. शुक्रिया मुकेश छाबड़ा इस खूबसूरत पल को कैमरे में कैद करने के लिए. मैं इस याद को हमेशा संजो कर रखूंगी.'

    स्‍वास्तिका के इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अभी तक ढ़ाई लाख से ऊपर लाइक मिल चुके हैं और ये स‍िलस‍िला जारी है. कई लोग कमेंट में सुशांत के इस वीडियो को देख इमोशनल होने की बात भी ल‍िख रहे हैं.






    बता दें कि स्‍वास्तिका हाल ही में अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' में नजर आई थीं. वह फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' में लीड एक्‍ट्रेस संजना सांघी की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं. इससे पहले स्‍वास्तिका, सुशांत के साथ 2015 में आई उनकी फिल्‍म 'ब्‍योमकेश बक्‍शी' में भी नजर आ चुकी हैं.



    बता दें क‍ि सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' 2014 की रोमांटिक हॉलीवुड फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन अवर स्‍टार्स' की आधिकारिक रीमेक है. इस फिल्‍म में संजना एक ऐसी कॉलेज की लड़की के किरदार में हैं जो कैंसर से जूझ रही है और उसकी मुलाकात मैनी यानी सुशांत से होती है. ये फिल्‍म ड‍िज्‍नी हॉट स्‍टार प्‍लस पर 24 जुलाई को र‍िलीज हो रही है. बता दें कि सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए. उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली, हालांकि पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.