सुशांत के स्टाफ का दावा: साहब और रिया में होता रहता था झगड़ा, हमें मिलने पहले लेनी होती थी परमिशन

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- rhea_chakraborty/Sushantsinghrajput/Instagram)

स्टाफ का दावा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ किसी से मिलने और बातचीत करने पर रोक लगा रखी थी.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के द्वारा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर लगाए आरोपों को अब सुशांत के एक स्टाफ ने भी सच बताया है. स्टाफ ने भी कई तरह के चौंकाने वाले दावे किए हैं और अपने अनुभवों को बताया है. सुशांत के स्टाफ ने यहां तक कहा है कि साहब से बात करने के लिए भी हमें कारण बताना पड़ता था.

    सुशांत से बात करने से पहले बताना होता कारण
    स्टाफ का दावा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ किसी से मिलने और बातचीत करने पर रोक लगा रखी थी. कोई रिया के परमिशन के बगैर बात नहीं कर सकता था. यहां तक की साहब से बात करने के लिए भी हमें कारण बताना पड़ता था कि क्यों और क्या बात करनी है.

    स्टाफ का दावा सुशांत से शादी नहीं करना चाहती थी रिया
    रिया झूठ बोलती है कि वो सुशांत से शादी करना चाहती थी. सुशांत सर रिया को चाहते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन रिया उनका और उनके पैसों का इस्तेमाल कर रही थी.

    सुशांत और रिया में होता रहता था झगड़ा
    8 जून की रात को क्या हुआ पता नही लेकिन रिया का उनसे कई बार झगड़ा होता रहता था. कमरे के अंदर का झगड़ा नहीं पता.

    इसके अलावा स्टाफ ने ये दावा किया है कि सुशांत के ऊपर जादू-टोने का भी इस्तेमाल किया जा रहा था. जबकि सिद्धार्थ पिठानी इसमें रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहे थे. इस बारे में पुलिस अभी जांच-पड़ताल कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.