सुशांत सुसाइड केस: डिप्रेशन-रिया के साथ रिलेशनशिप तक हर सवाल का दिया रूमी जाफरी ने जवाब

सुशांत सुसाइड केस: डिप्रेशन-रिया के साथ रिलेशनशिप तक हर सवाल का दिया रूमी जाफरी ने जवाब
रूमी जाफरी बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्तों में से एक हैं.

रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) से पुलिस ने सुशांत के डिप्रेशन, रिया के साथ उनके रिलेशनशिप और वह जो सुशांत के साथ फिल्म बनाने वाले थे उसके बार में सवाल किए.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) को सुलझाने ले लिए बांद्रा पुलिस पिछले कई दिनों से पूछताछ कर रहे हैं. मुंबई पुलिस ने हाल ही में राइटर, एक्टर और डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) को पूछताछ के लिए बुलाया. सूत्रों के मुताबिक, रूमी जाफरी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने अपने बयान दर्ज किए. इस दौरान पुलिस ने उनसे सुशांत के डिप्रेशन, रिया के साथ उनके रिलेशनशिप और वह जो सुशांत के साथ फिल्म बनाने वाले थे उसके बार में सवाल किए.

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, राइटर, एक्टर और डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में होने की बात उन्हें 6 महीने पहले ही पता चली थी. उन्होंने पुलिस को बताया कि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें सुशांत के डिप्रेशन की बात बताई थी. हालांकि सुशांत को डीप डिप्रेशन किस वजह से था ये उन्हें पता नहीं था, क्योंकि सुशांत इस बारे में ज्यादा खुलकर कोई बात उनसे नहीं करते थे.

रूमी जाफरी ने बताया कि रिया भी उनकी दोस्त है. लिहाजा जब उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर सुशांत से सम्पर्क कर बताया था कि वो रिया और सुशांत दोनों को ही कास्ट करके फिल्म बनाना चाहते है तो वो तुरंत तैयार हो गए थे. उन्होंने कहा कि सुशांत की ये आदत थी कि वो किसी भी चीज को पूरी लगन और गहराई से करते थे. स्क्रिप्ट पढ़ने की जगह उन्होंने मुझे नरेशन देने के लिए कहा था, जिसके बाद ने उन्हें नरेशन भी दी थी लेकिन इस फिल्म का प्री प्रोडक्शन और बाकी की कॉस्टिंग प्रोसेस में थी. अपनी फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म एक रोमेंटिक फिल्म हैं, जिसकी शूटिंग लंदन में होनी थी और मई से इस फिल्म की शूटिंग होनी थी जो लॉकडाउन की वजह पोस्टपोन हो गई.



अपने बयान में उन्होंने पुलिस को बताया कि 12 जून को मेरी सुशांत के साथ बातचीत हुई थी. वाट्सएप पर मैंने उन्हें मैसेज किया था. मैंने उनका हालचाल जानना चाहा लेकिन उनके रिप्लाई कर कहा कि वो किसी चीज को लेकर डिप्रेशन में हैं और ज्यादा बात नहीं करना चाहते. इसलिए मैंने आगे कोई बात नहीं बढ़ाई.
ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की पहले प्ले की तस्वीर वायरल, ऐसे हुई थी बालाजी टेलीफिल्म्स में एंट्री

रिया और सुशांत के रिश्ते को लेकर उन्होंने कहा किदोनों मेड फ़ॉर ईच अंदर जैसे थे. रिया सुशांत का ख्याल भी रखती थी और उसके डिप्रेशन के दौर में वो उनके साथ खड़ी थी. उन्होंने कहा कि रिया ने ही मुझे डिप्रेशन के बारे में जानकारी दी थी और नरेशन के अलावा भी हम कई बार सिर्फ इसलिए मिलते थे, ताकि सुशांत खुश रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading