अंकिता लोखंडे ने कहा-सुशांत को परेशान करती थी रिया, मैं साथ होती तो वो जिंदा होता

अंकिता लोखंडे ने कहा-सुशांत को परेशान करती थी रिया, मैं साथ होती तो वो जिंदा होता
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (फाइल फोटो)

सूत्रों के मुताबिक, बिहार पुलिस (Bihar Police) ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का बयान दर्ज किया है. सुशांत ने अंकिता को बताया था, "रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान कर रही है.''

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में नया मोड़ आ गया है. एक्टर के निधन के डेढ़ महीने के बाद परिवार ने चुप्पी तोड़ी और पिता केके सिंह ने बिहार के पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करवाई है. अब बिहार पुलिस इस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची है. सूत्रों के मुताबिक, बिहार पुलिस ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का बयान दर्ज किया है.

बिहार पुलिस ने दर्ज किया एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान
बिहार पुलिस को अंकिता लोखंडे ने बताया है कि फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था. तब दोनों के बीच चैट से ही काफी बातें हुई थी. तभी काफी इमोशनल होकर सुशांत ने अंकिता को बताया, "वो इस रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके है, वो इसे खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान कर रही है.''

सूत्रों ने बताया कि अंकिता ने अपनी इस चैट को बिहार पुलिस के साथ मिलकर शेयर किया है. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच हुई चैट को बिहार पुलिस के साथ शेयर किया है. इसी के आधार पर अब बिहार पुलिस अपनी छानबीन करके सबूत इकट्ठा कर रही है.
14 जून को मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या


गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच पहले से जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

(इनपुट- आशीष सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading