NCP नेता माजिद मेमन बोले- मौत के बाद ज्यादा फेमस हुए सुशांत, शाहनवाज हुसैन ने किया पलटवार

NCP नेता माजिद मेमन बोले- मौत के बाद ज्यादा फेमस हुए सुशांत, शाहनवाज हुसैन ने किया पलटवार
बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एनसीपी नेता माजिद मेमन (Majeed Memon) के बयान पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने पलटवार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 6:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता माजिद मेमन (Majeed Memon) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने फेमस नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए. वहीं, मेमन के बयान पर बीजेपी (BJP) नेता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने पलटवार किया है.

NCP नेता का बयान दुर्भाग्यपूर्ण
शाहनवाज हुसैन ने कहा, ''सुशांत सिंह राजपूत सुपर स्टार थे, उनकी कई फिल्में देश में काफी चली थी. उनके बारे में माजिद मेमन का ये कहना कि सुशांत इतने मशहूर नहीं थे, तो माजिद मेमन से तो कई लाख गुना मशहूर सुशांत सिंह राजपूत थे. एनसीपी नेता का ऐसा बयान दुर्भाग्यपूर्ण है.''


दरअसल, माजिद मेमन ने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए. प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है. जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है. महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है.



सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी. पिछले हफ्ते गुरुवार को केंद्र ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. जिसके बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading