सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर फैंस बोले- 'आप इससे ज्यादा के हकदार थे'

(फोटो साभारः Instagram@Sushant Singh Rajput/Twitter@Naveenfansclub)

(फोटो साभारः Instagram@Sushant Singh Rajput/Twitter@Naveenfansclub)

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को सर्वश्रेष्ठ हिन्दी फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला है. इससे दुनिया भर में एक्टर के फैंस खुश हो गए हैं और उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 8:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को नेशनल अवॉर्ड मिलने के ऐलान के बाद से दुनिया भर में उनके फैंस फूले नहीं समां रहे हैं. 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) में 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्‍ठ फीचर फिल्‍म (हिन्दी) के अवॉर्ड के लिए चुना गया है. 'छिछोरे' सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आते ही दर्शकों के बीच छा गई थी. फिल्म ने लोगों को 'थ्री ईडियट्स' (3 Idiots) की याद दिलाई थी.

तब दर्शकों को सुशांत में एक ऐसा स्टार नजर आया था जो बहुत स्पेशल था. तब कौन जानता था कि सिनेमा का यह अनमोल सितारा आखिरी बार बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखा रहा है. लेकिन इसे हम नियति कहें या अपनों की बेरुखी कि सुशांत को जीते-जी वह प्यार और सम्मान नहीं मिला जिसके वह हकदार थे. तब बॉलीवुड के तमाम पुरस्कारों में फिल्म 'छिछोरे' की उपेक्षा हुई थी. कहीं-न-कहीं सुशांत के साथ-साथ उनके फैंस भी यह देख रहे थे और महसूस कर रहे थे.

अब राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों (67th National Film Awards) की घोषणा के बीच सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' लोगों के बीच फिर चर्चा में आ गई है. लोग अपने प्यारे एक्टर को फिर से याद कर रहे हैं और उनके न होने पर भावुक हो रहे हैं. एक फैन लिखता है, 'आपकी फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिला, पर आप हमारे बीच नहीं है.'

(फोटो साभारः Twitter/pranavKVFC)

फैंस खुशी जताने के साथा-साथ उन्हें न्याय न मिलने की बात भी कह रहे हैं. एक दूसरा फैन लिखता है, 'काश सुशांत आप हमारे बीच इसे सेलिब्रेट कर रहे होते. आप इससे कहीं ज्यादा डिजर्व करते थे. MVA गुनहगारों को बचा रही है.'

(फोटो साभारः Twitter/snehal52956572)


(फोटो साभारः Twitter/its sakshi)




इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था. दुनिया भर में एक्टर के फैंस उनकी फिल्म 'छिछोरे' को अवॉर्ड मिलने से खुश हो रहे हैं.

(फोटो साभारः Twitter/Naveenfansclub)


सुशांत सिनेमाई पर्दे पर उभरे और चुपचाप लोगों के दिलों में घर कर गए थे. लेकिन दूसरी ओर बॉलीवुड उनके साथ गैर जैसा बर्ताव करता रहा. अवॉर्ड शो में उनकी उपेक्षा साफ नजर आती रही. वरना, दुनिया को जीवन का महत्व समझाने वाला इंसान भला अपने जीवन लीला का अंत क्यों करता? यह सवाल आज भी सुशांत के फैंस के जहन में है जिनका जवाब अब किसी के पास नहीं है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'छिछोरे' की कहानी कॉलेज में पढ़ने वाले स्‍टूडेंट्स और हमेशा जीतने के प्रेशर से जूझते स्‍टूडेंट्स के विषय पर थी. इसके बाद सुशांत की फिल्‍म 'ड्राइव' आई थी जो नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज हुई थी. सुशांत की मौत 14 जून को मुंबई में हुई थी. उनकी लाश उनके घर के पंखे से लटकी पाई गई थी. फिल्म छिछोरे को कुछ समय पहले निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड 2020 में फेवरेट बॉलीवुड मूवी का अवॉर्ड भी मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज