सुशांत के परिवार के वकील ने हाई कोर्ट के फैसले पर दिया रिएक्शन, बोले- 'प्रियंका के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे'

सुशांत सिंह राजपूर

सुशांत सिंह राजपूर

बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High court) ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों में से एक के खिलाफ एफआईआर को रद्द कर दिया, लेकिन उनकी दूसरी बहन के लिए भी ऐसा करने से इनकार कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 9:07 AM IST
  • Share this:
मुंबईः एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के खिलाफ चल रही कानूनी कार्यवाही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार को रिप्रेजेंट करने वाले वकील ने कहा है कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुशांत की एक बहन के खिलाफ एक एफआईआर को खारिज कर दिया और दूसरे के लिए नहीं किया. सुशांत की बहनों ने मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ किए गए एफआईआर को रद्द करने के लिए याचिका दायर की थी. लेकिन हाई कोर्ट ने इस याचिका को आंशिक रूप से अनुमति दी.

दरअसल, बहनों पर डॉक्टर के परामर्श के बिना सुशांत को दवा देने का आरोप लगाया गया था. एफआईआर को बांद्रा पुलिस ने रिया की एक शिकायत के आधार पर दर्ज किया था, जो अपनी मौत के समय सुशांत को डेट कर रही थी. 14 जून को आत्महत्या करके सुशांत सिंह की मौत हो गई थी. हाई कोर्ट ने मीतू सिंह के खिलाफ एफआईआर को खारिज कर दिया, लेकिन प्रियंका सिंह के लिए ऐसा करने से इनकार कर दिया.

वकील माधव थोराट ने बताया, 'अदालत के आदेश को पढ़ने के बाद हम तय करेंगे कि हमें किस कदम पर आगे बढ़ना चाहिए और कितनी जल्दी हमें सुप्रीम कोर्ट का रुख करना चाहिए. लेकिन हम निश्चित रूप से प्रियंका के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएंगे.'



अदालत ने पिछले महीने सुशांत की बहनों द्वारा दायर याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रखते हुए कहा था कि वह शांत, निर्दोष और बहुत अच्छा इंसान था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), जो बॉलीवुड में 'ड्रग्स रैकेट' की बराबर जांच कर रहा है, ने पिछले साल सितंबर में इस मामले के सिलसिले में रिया को गिरफ्तार किया था. रिया और उसका भाई दोनों फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.
सुशांत की बहनों के खिलाफ शिकायत में, रिया ने आरोप लगाया था कि मीतू सिंह, प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के एक डॉक्टर ने बिना किसी परामर्श के दिवंगत अभिनेता को दवा दे रहे थे. दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने पिछले साल सुशांत की दोनों बहनों मीतू सिंह और प्रियंका सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. खैर, आगे क्या होता है, यह तो वक्त ही बताएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज