Chhichhore: 24 घंटे में इंटरनेट पर लीक, लोग कर रहे हैं ऑनलाइन डाउनलोड

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 6:34 PM IST
Chhichhore: 24 घंटे में इंटरनेट पर लीक, लोग कर रहे हैं ऑनलाइन डाउनलोड
Chhichhore: 24 घंटे में इंटरनेट पर लीक, लोग कर रहे हैं ऑनलाइन डाउनलोड

सुशांत सिंह राजपूत (Sushat Singh Rajput)और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को रिलीज के 24 घंटे में ही इंटरनेट पर लीक कर दिया गया है. हालांकि दर्शकों से फिल्म की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 6:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushat Singh Rajput)और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) इस वीक रिलीज हुई है. रिलीज के 24 घंटे में ही इस फिल्म को इंटरनेट पर लीक कर दिया गया है. हालांकि दर्शकों से फिल्म की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हुई.

इसे पाइरेटेड वेबसाइड तमिलरॅाकर्स ने लीक कर दिया है. इससे साफ जाहिर होता है कि फिल्म की कमाई पर इसका सीधा असर दिख सकता है. फिल्म का प्रमोशन काफी शांत तरीके से किया गया. कॅालेज लाइफ की कहानी पर बेस्ड इस फिल्म को दर्शकों के लिए मस्ट वॅाच बताया जा रहा है.

वैसे ये पहली बार नहीं है तमिलरॅाकर्स ने रिलीज के साथ ही कई बड़ी फिल्मों को इस तरह का झटका पहुंचा चुकी है. सरकार के कड़े नियम के बाद भी इस तरह फिल्मों का लीक होना मेकर्स के लिए काफी मुश्किल खड़ी करता जा रहा है. तमिलरॅाकर्स ने सिर्फ छिछोरे को लीक नहीं किया है बल्कि फ्री में देखने और डाउनलोड करने का पर्याय भी दिया है. जिसरा गहरा प्रभाव मेकर्स और फिल्म से जु़ड़े लोगों पर पड़ना तय है.



रिव्यूअर की माने तो 'छिछोरे' की कहानी यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है. फिल्म की कहानी सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के बेटे से शुरू होती है. 'छिछोरे' फिल्म में एक्टिंग के मोर्चे पर मम्मी का किरदार निभा रहे तुषार पांडे, सेक्सा बने वरुण शर्मा और डेरेक के किरदार में ताहिर राज भसीन जमे हैं. वरुण शर्मा ने अपने बोल्ड जोक्स के साथ खूब हंसाने की कोशिश की है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कैरेक्टर को ठीक-ठाक ढंग से निभाया है.

ये भी पढ़ें - रानू मंडल से स्टूडियो में हिमेश इस तरह गवा रहे थे गाना, डांटने के बाद भी 'दोस्त' ने बनाया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 6:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...