• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मना रही हैं छुट्टियां, जल्द भाई-भाभी भी करेंगे ज्वाइन

सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मना रही हैं छुट्टियां, जल्द भाई-भाभी भी करेंगे ज्वाइन

फोटो साभार-sushmitasen47/asopacharu/Instagram

फोटो साभार-sushmitasen47/asopacharu/Instagram

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का ये ट्रिप जल्द खत्म होने वाला नहीं है. सभी जनवरी 2021 के पहले हफ्ते तक मुंबई वापस नहीं आने वाले हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. रोहमन का बॉन्ड सुष्मिता से ही नहीं बल्कि उनकी दोनों बेटियों रेनी ( Renee) और अलीशा ( Alisah) के साथ बहुत अच्छा है. रोहमन और सुष्मिता अक्‍सर फैमिली इवेंट्स में साथ देखे जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल भी हो जाती है. इस बीच खबर आई है कि सुष्‍मिता, रोहमन, रेनी और अलीशा इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं और जल्द एक्ट्रेस के भाई यानी राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) भी ज्वाइंन करने वाले हैं.

    सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का ये ट्रिप जल्द खत्म होने वाला नहीं है. सभी जनवरी 2021 के पहले हफ्ते तक मुंबई वापस नहीं आने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, सुष्मिता और रोहमन को दुबई में कई और रिश्‍तेदार भी जॉइन कर सकते हैं, वहां से वे एक फैमिली वेडिंग में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचेंगे.




    खबर के मुताबिक, सुष्‍मिता के भाई राजीव सेन और उनकी पत्‍नी ऐक्‍ट्रेस चारू असोपा भी उन्‍हें जॉइन करेंगे. रीयूनाइट होने के बाद चारू और राजीव का यह पहला रोमांटिक विकेशन होगा.




    ये छुट्टी सुष्मिता के परिवार के लिए बहुत मजेदार होने वाली हैं. लंबे समय के बाद परिवार के सदस्य आपस में मुलाकात करेंगे. सेन परिवार में हर कोई इसके लिए काफी उत्सुक है.

    आपको बता दें कि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि सुष्मिता सेन बुआ बनने वाली हैं. बताया गया कि राजीव और चारू अपने बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में राजीव ने शादी और बच्चों को लेकर खुलकर बातें की हैं. मॉडल और एक्टर राजीव सेन ने अपने फैमिली को आगे बढ़ने की प्लानिंग कर ली है. राजीव ने कहा कि शादी सिर्फ मेरी पत्नी और मेरे बारे में नहीं है, बल्कि भविष्य में होने वाले हमारे बच्चों के बारे में भी है. जब वक्त सही होगा तो हम जाहिर तौर पर उस जोन में जाएंगे.

    बता दें कि राजीव सेन और चारू असोपा ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 2019 में शादी की थी. दोनों ने मुंबई में अपनी शादी रजिस्टर करने के बाद कुछ करीबियों और दोस्तों के साथ गोवा में शादी की रस्में निभाई थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज