अस्पताल के CEO को रोता देख सुष्मिता सेन ने की ऑक्सीजन की मदद की पेशकश, हुईं ट्रोल तो...

(photo credit: instagram/@sushmitasen47)

(photo credit: instagram/@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने सुनील सागर का वीडियो देखने के बाद उनकी मदद की पेशकश करते हुए ऑक्सीजन भेजने की इच्छा जताई है. सुष्मिता सेन ने सुनील सागर के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'यह गहरा और दिल तोड़ने वाला है. हर जगह ऑक्सीजन का संकट है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 2:46 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना (Coronavirus) के चलते हर तरफ हालात खराब हो रहे हैं. महामारी की चपेट में आ रहे मरीजों में ऑक्सीजन की कमी की समस्या सामने आ रही है. ऐसे में देश के अलग-अलग हिस्सों में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी भी देखने को मिल रही है. हालात ये हैं कि अब डॉक्टर्स भी हिम्मत हारने लगे हैं. अब हाल ही में दिल्ली के शांति सुकंद हॉस्पिटल के CEO सुनील सागर का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सुनील सागर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते परेशान दिखाई दे रहे हैं और यह वीडियो देखने के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी काफी दुखी हो गई हैं.

सुष्मिता सेन ने सुनील सागर का वीडियो देखने के बाद उनकी मदद की पेशकश करते हुए ऑक्सीजन भेजने की इच्छा जताई है. सुष्मिता सेन ने सुनील सागर के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'यह गहरा और दिल तोड़ने वाला है. हर जगह ऑक्सीजन का संकट है. मैंने इस अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडरों को व्यवस्थित करने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन मुंबई से दिल्ली तक इसे पहुंचाने का कोई तरीका नहीं है... कृपया रास्ता खोजने में मेरी मदद करें.'

लेकिन, अब अपनी मदद की पेशकश को लेकर सुष्मिता सेन खुद ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. कई यूजर्स ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन पर सवाल उठाते हुए सवाल किया है कि मुंबई में भी ऑक्सीजन की कमी है तो वह दिल्ली सिलेंडर क्यों भेजना चाहती हैं. लेकिन, सुष्मिता यूजर के इस सवाल पर शांत नहीं रहीं. उन्होंने यूजर के सवाल का बखूबी जवाब दिया है.


सुष्मिता ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा- क्योंकि मुझे पता चला है कि मुंबई में अभी भी ऑक्सीजन के सिलेंडर हैं. फिलहाल दिल्ली को इन सिलेंडर्स की जरूरत है. खासकर छोटे अस्पतालों को, इसलिए अगर मदद कर सकते हैं तो करिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज