होम /न्यूज /मनोरंजन /सुष्मिता सेन बनीं 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस, ललित मोदी का नाम भी है शामिल

सुष्मिता सेन बनीं 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस, ललित मोदी का नाम भी है शामिल

सुष्मिता सेन जल्द वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.  
(फोटो साभरः Instagram @lalitkmodi)

सुष्मिता सेन जल्द वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. (फोटो साभरः Instagram @lalitkmodi)

Google Most Searched Person 2022: गूगल पर हाल ही में साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट सामने आई है. ब ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: साल 2022 में अब तक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने काफी सुर्खियां बटोरी. ये वो एक्ट्रेसेज हैं जो इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं. आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने के बावजूद इन सेलेब्स के नाम सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट में शामिल नहीं है. बल्कि इस साल गूगल पर जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा सर्च किया गया वो आलिया भट्ट या दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हैं.

जिस तरह इस पूरे साल में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने चर्चाओं में बनी रही थी, उससे तो यही लगता था कि इन दो एक्ट्रेसेज के नाम तो इस लिस्ट में जरूर शामिल होंगे. लेकिन इन दोनों ही एक्ट्रेस को पछाड़ते हुए इस लिस्ट में बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. बात चौंकाने वाली है लेकिन सर्च इंजन द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक बॉलीवुड से सुष्मिता का नाम ही इस साल सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस के तौर पर सामने आया है.

पहली वेडिंग एनिवर्सरी को खास बनाने में जुटीं कैटरीना कैफ, फैंस को दिया जबरदस्त सरप्राइज

सबसे ज्यादा सर्च की गईं बॉलीवुड की ये डीवा
रिपोर्ट्स के मुताबिक सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट में सुष्मिता सेन पांचवें स्थान पर काबिज हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस लिस्ट में जगह बनाने वाली वह फिल्म इंडस्ट्री की इकलौती एक्ट्रेस हैं. जो बात इन सबसे ज्यादा हैरान करने वाली है वो ये है कि सुष्मिता सेन अपने किसी प्रोजेक्ट, फिल्म या गाने को लेकर नहीं सर्च लिस्ट में शामिल नहीं हुई हैं. बल्कि खबरों की मानें तो इस साल सुष्मिता सेन को ललित मोदी के साथ कनेक्शन की वजह से सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

लिस्ट में पहले स्थान पर कौन?
गूगल पर सर्च किए गए लोगों की इस लिस्ट में पहले स्थान पर नुपूर शर्मा हैं और दूसरी स्थान पर हैं द्रौपदी मुर्मू. ऋषि सुनक और ललित मोदी इस लिस्ट में तीसरे और चौथे स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. दरअसल, जब इस साल खबर आई थीं कि सुष्मिता सेन ललित मोदी संग रिलेशनशिप में हैं, उस दौरान सुष्मिता सेन को काफी सर्च किया गया था. दोनों की एक फोटो भी काफी वायरल हुई थी. लेकिन बाद में खुद सुष्मिता और ललित मोदी ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया था.

Tags: Entertainment news., Lalit modi, Sushmita sen

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें