सुष्मिता सेन की बेटी के टीचर बने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, पढ़ा रहे हैं मैथ्स, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सुष्मिता सेन की बेटी के टीचर बने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, पढ़ा रहे हैं मैथ्स, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
(photo credit: instagram/@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) और अपनी बेटी के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 17, 2020, 12:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बीते दिनों अपनी वेबसीरीज को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney plus Hotstar) पर रिलीज हुई वेबसीरीज के साथ एक्ट्रेस ने लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. लेकिन, इन सबसे अलग एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सुष्मिता सेन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी और रोहमन शॉल (Rohman Shawl Sushmita Sen Marriage) की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो खूब वायरल भी होती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और अपनी बेटी के कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं.

इन वीडियोज में रोहमन शॉल सुष्मिता सेन की बेटी के टीचर बनकर उन्हें पढ़ाते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी दी है. वीडियो के कैप्श्न में सुष्मिता सेन ने लिखा है- 'टीचर रोहमन अपनी स्टूडेंट अलीशा को पढ़ाते हुए. दोनों मैथ्स में काफी अच्छे हैं. रोहमन को इस बात का पता नहीं कि मैं उनका वीडियो बना रही हूं.' इसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरा वीडियो शेयर किया है. जिसमें रोहमन अलीशा की दोस्त को भी पढ़ाते हुए दिख रहे हैं. इस बीच जैसे ही रोहमन को इस बात का एहसास होता है कि सुष्मिता सेन उनका वीडियो बना रही हैं, वह हंसते हुए उन्हें ऐसा करने से मना कर देते हैं.


बता दें रोहमन की सुष्मिता सेन की दोनों बेटियों अलीशा और रेने के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं. रोहमन अक्सर ही अलीशा और रेने के साथ मस्ती करते नजर आते रहते हैं. हाल ही में खुद सुष्मिता सेन ने भी इस बारे में बताया था कि रोहमन की उनकी बेटियों के साथ शानदार बॉन्डिंग है. मालुम हो कि रोहमन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुष्मिता सेन खासी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. दरअसल, रोहमन और सुष्मिता सेन के बीच एज डिफरेंस को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर बातें होती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक बार खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें शुरुआती समय में इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि रोहमन उम्र में उनसे इतने छोटे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज