लाइव टीवी

भाई की शादी के बाद सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप? जानें पूरी सच्चाई

News18Hindi
Updated: June 28, 2019, 3:54 PM IST
भाई की शादी के बाद सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप? जानें पूरी सच्चाई
बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अभिनेत्री सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने अपने सोशल एकाउंट पर ऐसे ऐसे पोस्ट किए हैं. जिसे देखकर दोनों के ब्रेकअप का अंदाजा लगाया जा रहा है.

  • Share this:
हाल ही में अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपने भाई की शादी को लेकर सुर्खियों में रही थीं. शादी की सभी रस्मों के दौरान सुष्मिता सेन अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दिखाई दीं. ये दोनों सोशल मीडिया पर कई बार लवी-डवी तस्वीरें शेयर करते दिखे हैं लकिन हाल ही में दोनों के इस रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये ब्रेकअप सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी के बाद हुआ है.

कुछ महीनों पहले सुष्मिता सेन ने खुद ऐलान किया था कि वो रोहमन शॉक के साथ रिलेशनशिप में हैं. तब से ये दोनों कभी प्यार भरी तस्वीरों तो कभी कमेंट्स के जरिए एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजाहर करते नजर आ रहे हैं. अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं. ये अंदाजा दोनों की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लगाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर रोहमन को फॉलो करना भी बंद कर दिया है.



इसके अलावा रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसी बातें लिख रखी हैं. जिसके चलते माना जा रहा है कि सुष्मिता के साथ उनके रिलेशनशिप में कुछ प्रॉब्लम्स चल रही हैं. रोहमन ने पहली पोस्ट में लिखा, 'हां, मैं तुमसे ही बात कर रहा हूं. क्या बात तुम्हें परेशान कर रही है. कम ऑन, मैं अगले 24 घंटे तक तुम्हारी बात सुन सकता हूं...बात करो मुझसे. चिंता मत करो, ये बातें केवल तुम्हारे और मेरे बीच रहेंगी. बात करो मुझसे'. यहां देखें रोहमन के पोस्ट-



बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी. दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ही सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था. ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि भाई राजीव सेन की शादी के बाद सुष्मिता खुद भी शादी कर सकती हैं. हालांकि अभी तक सुष्मिता ने ना तो अपनी शादी को लेकर बात की है और ना ही ब्रेकअप के बारे में कुछ भी कहा है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने बिना हेलमेट के चलाई साइकिल, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2019, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर