लाइव टीवी

सुष्मिता सेन के घर बजेगी शहनाई, दूल्हा बनेंगे भाई

News18Hindi
Updated: May 5, 2019, 12:53 PM IST
सुष्मिता सेन के घर बजेगी शहनाई, दूल्हा बनेंगे भाई
सुष्मिता सेन ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की.

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर सबके साथ ये गुड न्यूज शेयर की.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों काफी बिजी हैं. दरअसल उनके भाई राजीव की शादी हो रही है. अब जैसा कि आप जानते ही हैं. शादी के लिए कितने तरह की तैयारियां करनी पड़ती हैं. तो बस सुष्मिता सेन भी कुछ इसी तरह के कामों में उलझी हैं. इसके साथ-साथ वह डांस रिहर्सल भी कर रही हैं और शादी में धमाल मचाने को पूरी तरह तैयार हैं. सुष्मिता ने तस्वीरें शेयर कर सबके साथ ये गुड न्यूज शेयर की. सुष्मिता ने लिखा, 'तुम बहुत ही लकी हो राज भइया राजीव. इस परी को अपनी लाइफ में शामिल करने के लिए शुक्र‍िया. दोनों को बहुत बधाई. मैं शादी का इंतजार नहीं कर सकती हूं. दोनों तरफ से डांस करने को तैयार हूं. दोनों को बहुत प्यार.'

सुष्मिता सेन ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ रोहमन भी नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीरों में भाई राजीव और उनकी मंगेतर नजर आ रही हैं. राजीव की मंगेतर चारू असोपा एक टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2009 में 'अगले जनम मोहे बिटिया ना कीजो' से अपने करियर की शुरुआत की थी. दोनों एक दूसरे को एक साल से डेट कर रहे थे.



 



View this post on Instagram




 

#circleoflove ❤️ #family #duggadugga @asopacharu @rajeevsen9 @rohmanshawl ❤️ I love you guys!!!! THANK YOU for all your blessings, always keep them coming!!!


A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on






सुष्मिता ने शादी की खबर तो शेयर की, लेकिन तारीख नहीं बताई. वैसे फैन्स को तो उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.'

यह भी पढ़ें: TV एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या को कहा भाई, फैन्स बोले 'अच्छा किया'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2019, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर