झूठी थी शादी टूटने की खबर, एक्ट्रेस के पति ने शेयर की ऐसी तस्वीर

एक्ट्रेस के पति ने दोनों की प्यार भरी तस्वीरें शेयर करके झूठी खबरें फैलाने वालों को जवाब दे दिया है.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 8:40 PM IST
झूठी थी शादी टूटने की खबर, एक्ट्रेस के पति ने शेयर की ऐसी तस्वीर
गलत थीं राजीव सेन और चारू असोपा के बीच अनबन की खबरें
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 8:40 PM IST
बात जब सेलेब्रिटी कपल की आती है को इन पर फैंस की खास नजरें रहती हैं. लोग इनके बारे में सोशल मीडिया के जरिए सबकुछ जानना चाहते हैं. ऐसे में कई बार सेलेब्रिटी कपल को लेकर झूठी खबरें भी फैला दी जाती हैं. ऐसा ही कुछ सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ हुआ. हाल ही में खबरें आ रही थीं कि शादी के 1 महीने के भीतर ही उनकी एक्ट्रेस पत्नी चारू असोपा से अनबन हो गई है. बताया तो यहां तक जा रहा था कि इन दोनों की शादी भी टूट सकती है. ये खबरें तब आईं जब ये दोनों अपने हनीमून से वापस लौटे थे.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि, हनीमून से वापस आते ही इस कपल ने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. बस फिर क्या था लोगों ने अपने हिसाब से तरह-तरह की बातें फैलानी शुरू कर दीं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक कह दिया गया कि जल्द ही राजीव और चारू की शादी टूट सकती है. अब आप ही सोचिए शादी के 1 महीने बाद ही ऐसी खबरें? इस नए-नवेले कपल्स को कितना दुख पहुंचाती होंगी. वहीं ऐसी उल्टी-सीधी बातें करने वाले सभी लोगों का मुंह तब बंद हो गया जब राजीव सेन ने इन खबरों का मुंहतोड़ जवाब दे डाला.

इस तस्वीर के साथ दिया जवाब


राजीव ने अपनी पत्नी चारू के साथ हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर क कैप्शन में उन्होंने लिखा 'हमारी पहली दिल्ली की डिनर डेट'.. इसके अलावा राजीव ने चारू और उनके डॉगी के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर एक बात तो साफ हो गई है कि ना तो इस कपल के बीच कोई अनबन हुई है और ना ही दोनों की शादी टूटने वाली है, तो आप भी ऐसी किसी खबर पर भरोसा ना ही करें.

दिखी शानदार कैमिस्ट्री


बता दें कि, राजीव सेन और चारू असोपा ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 16 जून 2019 को शादी की थी. इस सुपर क्यूट कपल की शादी गोवा में हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी. इस दौरान दोनों के परिवार भी मौजूद थे. शादी में सबसे ज्यादा लाइम लाइट राजीव की बहन यानी सुष्मिता सेन को मिली थी. सुष्मिता इस शादी में अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ शामिल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Dia Mirza के बाद इस कपल की टूटी शादी, फिर भी साथ किया काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 8:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...