सुष्मिता सेन की भाभी ने खोली पोल, बोलीं- चुप थी तो सब ठीक था लेकिन बोलते ही...

सुष्म‌िता की भाभी ने पहले अपने पति को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया. फिर एक के बाद एक इमोशन पोस्ट करने लगीं.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:50 PM IST
सुष्मिता सेन की भाभी ने खोली पोल, बोलीं- चुप थी तो सब ठीक था लेकिन बोलते ही...
दोनों की डेढ़ महीने पहले ही शादी हुई थी.
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:50 PM IST
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की एक डेढ़ महीने पहले ही शादी हुई थी. दोनों का हनीमून कुछ दिन पहले ही खत्म हुआ है. लेकिन इस छोटे से समय में ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. सु‌ष्मिता की भाभी ने शायराना अंदाज में अपने और पति के बीच के रिश्ते के बारे में लिखा, 'चुप थे तो जिंदगी चल रही थी लाजवाब, खामोशियां बोलने लगी तो बवाल हो गया.'

इतना ही नहीं सुष्मिता के भाई राजीव और भाभी चारू ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों अब एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं. आलम ये हो गया है कि दोनों शादी के डेढ़ महीने के भीतर ही अपने सोशल अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरों को हटा लिया है. दोनों ने ही हाल ही में अपनी प्रोफाइल फोटो में शादी की तस्वीरों को हटाकर अपनी अकेले की तस्वीरें लगा ली हैं.



इसी साल 16 जून को हुई थी शादी

सुष्मिता के भाई राजीव ने अभी महज डेढ़ महीने पहले मशहूर टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की थी. इसके बाद दोनों हनीमून पर गए थे. दोनों की हनीमून की तस्वीरें बीते दिनों टीवी जगत और सोशल मीडिया दोनों जगहों पर छाई रहीं थीं. लेकिन अचानक दोनों में अजीब किस्म की दूरी पैदा हो गई है. जबकि सुष्मिता सेन चारू बहुत मानती हैं. वह चारू के परिवार से भी काफी जुड़ी हुई हैं.



'हम लबो से कह ना पाए उनसे हाल-ए-दिल कभी'
Loading...

हाल‌िया दूरियों पर सुष्मिता की भाभी ज्यादा सक्रिय हैं. वो लगातार इशारों में अपनी बातों को सोशल मीडिया में रख रही हैं. चुप रहने वाले बयान के बाद उन्होंने बेहद मशहूर गजल की कुछ लाइनों को लिखा. चारू ने कहा, हम लबो से कह ना पाए उनसे हाल-ए-दिल कभी, और वो समझे नहीं कि खामोशी क्या चीज है.



शादी के बारे में पूछते ही सबको ब्लॉक कर रहे हैं राजीव
दोनों के बीच सोशल मीडिया पर चल रहे इस उहापोह के बीच फैन्स ने दोनों से सवाल पूछना शुरू कर दिया है. इस पर कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि शादी के बारे में अगर राजीव से कोई यूजर सवाल पूछ रहा है तो वे उस यूजर को तत्काल ब्लॉक कर दे रहे हैं.

जरूर पढ़ेंः
अकाली नेता का दावा- करण जौहर की पार्टी में सितारे ले रहे थे ड्रग्स, कांग्रेस नेता की पत्नी भी थीं मौजूद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 6:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...