सुष्मिता सेन की धमाकेदार वापसी, Aarya का शानदार ट्रेलर देखकर होश उड़ जाएंगे!

सुष्मिता सेन की धमाकेदार वापसी, Aarya का शानदार ट्रेलर देखकर होश उड़ जाएंगे!
सुष्मिता सेन की सीरीज आर्या का ट्रेलर रिलीज (फोटो साभार- Youtube Grab)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की क्राइम थ्रिलर सीरीज (Crime Thiller Series) 'आर्या' का ट्रेलर (Aarya Trailer) जबरदस्त सस्पेंस और फैमिली ड्रामे से भरा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों जहां एक तरफ एक के बाद एक कई फिल्मों की रिलीज टल गई और शूटिंग कैंसिल होने की खबरें आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक्टिंग फील्ड में धमाकेदार कमबैक कर लिया है. हाल ही में उनकी आने वाली क्राइम थ्रिलर सीरीज (Crime Thiller Series) 'आर्या' का शानदार ट्रेलर (Aarya Trailer) भी रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर के रिलीज होते सोशल मीडिया पर हर तरफ बस सुष्मिता सेन के ही चर्चे देखने को मिल रहे हैं. इसमें सुष्मिता सेन ने ऐसा किरदार निभाया है, जो अभी तक उन्होंने शायद ही किया हो. इसके लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिल रही हैं.

सुष्मिता सेन ने अपनी वापसी के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म को चुना है. वो एक क्राइम आधारित सीरीज में शानदार वापसी कर रही हैं. इसके साथ ही सुष्मिता सेन और अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह की जोड़ी भी देखने को मिल रही है. इस सीरीज में लीड रोल सुष्मिता निभा रही हैं. 'आर्या' की कहानी एक महिला आर्या (सुष्मिता सेन) के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सुष्मिता और उनके पति तेज (चंद्रचूड़ सिंह) के 3 बच्चे हैं लेकिन इस परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है.





आर्या का पति तेज एक बड़ी फार्मा कंपनी चलाता है. इस फार्मा कंपनी की आड़ में चोरी-छिपे ड्रग्स भी तैयार की जाती है. वहीं इस सीरीज में सबकी लाइफ में ट्विस्ट तब आता है जब आर्या के पति तेज पर जानलेवा हमला हो जाता है. इस हमले के बाद से आर्या की जिंदगी अलग मोड़ ले लेती है. फैमिली ऑरिएंटेड आर्या के किरदार में इस घटना के बाद जबरदस्त बदलाव देखने को मिलता है.



वहीं बात करें सीरीज की तो 'आर्या' 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. सुष्मिता सेन और चंद्रचूड़ सिंह के अलावा सिकंदर खेर, नमित दास, अंकुर भाटिया, जयंत कृपलानी, सुगंधा गर्ग, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी जैसे शानदार एक्टर्स अहम रोल में दिखाई देंगे. 'नीरजा' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले राम माधवानी डायरेक्टर के तौर पर इस फिल्म से जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Lockdown में इस एक्टर ने मांगी थी आर्थिक मदद,अब वीडियो पर बोले-और पैसे मत भेजो
First published: June 5, 2020, 6:01 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading