सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा के बर्थडे पर रोहमन ने किया WISH, बताया लाइफ का Best Gift

सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा के बर्थडे पर रोहमन ने किया WISH, बताया लाइफ का Best Gift
सुष्मिता सेन के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की पोस्ट लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार-@sushmitasen47/rohmanshawl/Instagram

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की छोटी बेटी अलीशा के 11वें जन्मदिन (Alisah's 11th Birthday) पर एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने अलीशा को बर्थडे विश किया है और प्यारी सी पोस्ट शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 7:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर क्वालिटी चाइम बीताते दिखाई देते हैं. रोहमन शॉल की बॉन्डिंग सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ काफी स्पेशल हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर दोनों बच्चों को साथ तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते हैं. शुक्रवार (28 अगस्त) को सुष्मिता सेन की छोटी बेटी अलीशा ने अपना 11वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने एक स्पेशल तस्वीर के साथ उन्हें प्यारी सी पोस्ट शेयर की, जिसको सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ बर्थडे नोट लिखा. रोहमन ने लिखा- कैसे इस छोटी सी बच्ची ने हमेशा के लिए मेरा जीवन का रास्ता ही बदल दिया. शुक्रिया सुष्मिता मुझे लाइफ का बेस्ट गिफ्ट देने के लिए. आई लव यू मेरी Gabdu. हैप्पी बर्थडे माय एंजल. इसके साथ ही उन्होंने सुष्मिता को टैग करते हुए लिखा- क्या असाधारण बच्चा तुमने पाला है , माय लव. हैप्पी बर्थडे.' इसके साथ #11yearsold #bestmom #amazingdaughter


सुष्मिता सेन ने रोहमन की इस पोस्टपर कमेंट करते हुए लिखा है- ओओओओ.... अलीशा तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करती है. ये एक आशीर्वाद है कि हमारे पास तुम हो बाबुश!!! हमारेGabdu को हैप्पी बर्थडे!!! आई लव यू !!!



आपको बता दें कि सुष्मिता दो गोद ली हुई बच्चियों की मां हैं और वह उनके साथ बिताए हर पल को एंजॉय करती हैं. छोटी उम्र में मां बनने के फैसले पर यह एक्ट्रेस काफी गर्व है. 24 साल की छोटी उम्र में सुष्मिता सेन ने ये बोल्ड फैसला किया था. सुष्मिता की बड़ी बेटी रेनी लगभग 21 साल की हो चुकी हैं, वहीं छोटी बेटी अलीशा 11 साल की हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 12 साल बाद नेहा मेहता ने क्यों छोड़ा शो, ये है वजह!

सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह वेब सीरीज 'आर्या' में नजर आई हैं, जिसे दर्शकों की खूब तारीफें मिलीं. ये उनका डिजीटल डेब्यू था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज