• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सोशल मीडिया पर छाई आमिर खान-सुष्मिता सेन की बेटियों की दोस्ती, देखें फोटो

सोशल मीडिया पर छाई आमिर खान-सुष्मिता सेन की बेटियों की दोस्ती, देखें फोटो

(photo credit: instagram/@reneesen47)

(photo credit: instagram/@reneesen47)

रिनी (Renee Sen) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह आमिर खान की बेटी इरा (Ira Khan) के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमें दोनों के बीच की दोस्ती की खूब चर्चा हो रही है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर अक्सर ही छाई रहती हैं. इरा की फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. वहीं सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन (Renee Sen) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में रिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह आमिर खान की बेटी इरा के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमें दोनों के बीच की दोस्ती की खूब चर्चा हो रही है.

    दरअसल, इरा खान और रिनी सेन काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों एक-दूसरे की कंपनी को खूब एन्जॉय करते हैं. ऐसे में हाल ही में, रिनी सेन ने इरा खान के साथ यह फोटो शेयर की है, जिसमें इरा और रिनी की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. तस्वीर को देखकर पता लगता है दोनों दोनों के बीच काफी अच्छी और गहरी दोस्ती है. बता दें इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Renée (@reneesen47)






    फैन फॉलोइंग के मामले में भी इरा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को मात देती हैं. हालांकि, इरा ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है और आगे भी उनका बॉलीवुड में कदम रखने का कोई प्लान नहीं है. वहीं बात करें सुष्मिता सेन की बेटी रिनी को तो रिनी बीते कुछ समय से काफी सुर्खियों में हैं. रिनी एक शॉर्ट फिल्म में काम कर रही हैं. जिसका टाइटल है सुटाबाजी. फिल्म में रिनी दिव्या कुमार की अहम भूमिका निभा रही हैं, जिसमें उनके साथ राहुल वोहरा और कोमल छाबड़ा भी नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज