बेहद भद्दी थी अनु मलिक इस गाने की लाइन, सुष्मिता सेन ने डांस से कर दिया था मना

बेहद भद्दी थी अनु मलिक इस गाने की लाइन, सुष्मिता सेन ने डांस से कर दिया था मना
सुष्मिता सेन.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी एक पुरानी कहानी शेयर की है. इसमें उन्होंने बताया कि कैसे एक गाने पर उन्हें डांस करने से मना करना पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 21, 2020, 10:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं. उन्‍होंने अपनी वेबसीरीज 'आर्या' में जबर्दस्त एक्टिंग की है. इसके अलावा उनकी चर्चा अक्सर उनके बॉयफ्रेंड के साथ बॉन्‍डिंग और बच्चों को लेकर होती है. लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा किस्सा शेयर किया है जिसको लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर रिएक्‍शन दे रहे हैं.

दरअसल, मामला सुष्मिता सेन के बेहद मशहूर गाने 'महबूब मेरे महबूब मेरे' से जुड़ा हुआ है. इस गाने की शूटिंग चल रही थी. तभी गाने में एक लाइन सुष्मिता को सुनाई दी जिसको लेकर उन्होंने आपत्ति जता दी. इसके बारे में सुष्मिता की एक फैन ने पूरी बात लिखी है. उसने लिखा, "एक दफा सुष्मिता ने 'महबूब मेरे' के ऑरिजनल लिरिक्स की कुला लाइन्स पर डांस करने से मना कर दिया था. असल में गाने में 'आ गरमी ले मेरे सीने से' बज रहा था. इस पंक्ति को लेकर सुष्‍मिता ने आपत्ति जाहिर कर दी. सुष्मिता ने साफ कर दिया कि मैं इस पर परफॉर्म नहीं करूंगी. बाद में कंपोजर अनु मलिक को गाने की लिरिक्स बदलने पड़. बाद में जब 'आ नरमी ले मेरी आंखों से' किया गया तो सुष्मिता ने गाने को आगे बढ़ाया. कमाल है."





इस ट्वीट को सुष्मिता सेन ने न केवल लाइक किया बल्कि इसे रीट्वीट भी किया. सुष्मिता ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते वक्त एक थंब्स अप व एक हार्ट स्माइली बनाया. अब यूजर्स इस पर जमकर रिएक्‍शन दे रहे हैं. कोई सुष्मिता को दिलेर और और दमदार बता रहा है तो कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है.



बता दें कि सुष्मिता मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. एक बार उन्होंने किस्सा सुनाते वक्त बातया था कि जब वो मिस इंडिया बन रही थीं तो उनके पास पहनने के लिए कपड़े भी नहीं थे. जब उन्हें क्राउन लेने जाना था तो उन्होंने अपने हाथ में दस्ताने की जगह मोजे से को काट कर पहन कर रखा हुआ था. क्योंकि उनके पास अच्छे दस्ताने खरीदने के पैसे नहीं थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज