ब्रेकअप की खबर के बाद सामने आई सुष्मिता और बॉयफ्रेंड की ऐसी फोटो

कहा जा रहा था कि रोहमन शॉल के साथ उनका रिश्ता टूट चुका है. लेकिन ये तमाम खबरें...

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 9:08 AM IST
ब्रेकअप की खबर के बाद सामने आई सुष्मिता और बॉयफ्रेंड की ऐसी फोटो
सुष्मिता सेन ने ये तस्वीर शेयर की है.
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 9:08 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं. कहा जा रहा था कि रोहमन शॉल के साथ उनका रिश्ता टूट चुका है. लेकिन ये तमाम खबरें झूठ थीं और ये दोनों साथ हैं. सुष्मिता ने इन्हीं अफवाहों के गाल पर तमाचा मारते हुए एक तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में दोनों साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ सुष्मिता ने 'I LOVE YOU' भी लिखा. तो अगर आप भी सुष्मिता के ब्रेकअप की खबर से हैरान थे तो जान लीजिए सच्चाई यही है.



सुष्मिता के साथ रोहमन के ब्रेकअप के कयास उनकी एक पोस्ट के बाद लगाए जाने लगे थे. रोहमन ने लिखा था, 'अगर आपको ये लगता है कि किसी के साथ रिश्ते में आकर सिर्फ आप उस रिश्ते में योगदान दे रहे हो तो कोई बात नहीं. आपको ये समझना जरूरी है कि आप जो अपने पार्टनर के लिए कर रहे हैं ये आपके दिल की आवाज है. आप उससे ऐसी उम्मीद या उस पर ऐसी जिम्मेदारी ना डालें कि वह भी आपसे उसी तरह प्यार करे. उनके लिए कुछ करें तो दिल से करें. इसलिए ना करें क्योंकि आप भी उनसे ऐसी उम्मीद करते हैं.



रोहमन ने आगे लिखा, मैं आपसे बात कर रहा हूं. क्या चीज आपको परेशान कर रही है? अगले 24 घंटे तक मैं आपकी बात सुन रहा हूं. मुझसे बात करें. रोहमन की ये पोस्ट काफी वायरल हुई थी. इसके बाद से सुष्मिता के साथ उनके ब्रेकअप के कयास लगने लगे थे. लेकिन अब सुष्मिता ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है और वह दोनों खुशी-खुशी साथ है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

बिहार में दूल्हा किडनैप करके शादी करवा रहे हैं बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...