लाइव टीवी

15 सालों से शाहरुख खान की 'हां' का इंतज़ार कर रही है ये अभिनेत्री

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: June 4, 2019, 7:06 PM IST
15 सालों से शाहरुख खान की 'हां' का इंतज़ार कर रही है ये अभिनेत्री
शाहरुख़ खान

15 साल पहले रिलीज़ हुई फिल्म 'मैं हूं ना' के सीक्वल की चर्चा ने ज़ोर पकड़ लिया है. इस फिल्म की अभिनेत्री ने कहा है कि वो शाहरुख की हां का इंतज़ार कर रही हैं.

  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन लंबे अरसे से बड़े पर्दे से नदारद हैं. आखिरी बार वह अनीज़ बज्मी और अनिल कपूर की होम प्रोडक्शन फ़िल्म 'नो प्रॉब्लम' में नज़र आई थीं. अब सुष्मिता पर्दे पर लौटने को बेकरार हैं और किसी अच्छे और दमदार प्रोजेक्ट के इंतज़ार में हैं. हाल ही में अपनी दिली ख़्वाहिश मीडिया के साथ साझा करते हुए सुष्मिता ने कहा कि वो किसी बेहतरीन कहानी का इंतज़ार कर रही हैं और बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं.

क्या Bigg Boss 13 में लौटेंगे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू?

सुष्मिता ने बताया कि वो चाहती हैं निर्देशक फराह खान अपनी सुपरहिट फिल्म 'मैं हूं ना' का सीक्वल बनाए. सुष्मिता का मानना है कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में सुष्मिता सेन एक कॉलेज टीचर (चांदनी) के रोल में और शाहरुख एक अंडरकवर आर्मी ऑफिसर (मेजर राम प्रसाद) के रोल में दिखाई देते हैं. 2004 में आई ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

सुपरहिट होगा सीक्वल

सुष्मिता कहती हैं कि 'मैं हूं ना' एक ऐसी फ़िल्म है जिसका दूसरा पार्ट या सीक्वल कभी भी बनाया जा सकता है. इस फिल्म ने साल 2004 में भी काफी कमाई की थी और आज 15 साल भी इस फिल्म के दोनों कलाकार अभिनय में सक्रिय हैं.



सुष्मिता कहती हैं कि वो शाहरुख़ के साथ पर्दे पर फिर से काम करना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने खुद फराह से कहा कि वो शाहरुख को राज़ी करें. इस फिल्म में सुष्मिता के लुक और स्टाइल की बहुत चर्चा हुई थी और इसका पूरा श्रेय सुष्मिता ने फराह को दिया है.हालांकि इस फिल्म के सीक्वल को लेकर फराह खान का सिर्फ इतना कहना था कि वो शाहरुख की मर्ज़ी के बिना इस फिल्म को बना नहीं सकती. फराह के अनुसार इस फिल्म के सीक्वल की गुंजाइश है लेकिन अगर शाहरुख हां कहें, तभी ऐसा हो सकता है.



यह फ़िल्म सुष्मिता सेन के साथ साथ फ़राह खान के लिए भी काफ़ी ख़ास थी क्योंकि इसी फ़िल्म से फ़राह खान ने कोरियोग्राफ़ी से डायरेक्शन की फील्ड में क़दम रखा था. इस फ़िल्म ने हाल ही में पंद्रह साल पूरे किए है अब देखने वाली बात होगी कि फ़राह खान और सुष्मिता सेन की फ़िल्म का पार्ट 2 बनाने वाली मुराद कब पूरी होती है.

ये भी पढ़ें : सुपर 30 में ऋतिक रोशन को देखकर हैरान रह जाएंगे आप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 7:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर